पहले करता महिलाओं की हत्या, फिर मिटाता हवस

पहले करता महिलाओं की हत्या, फिर मिटाता हवस

Rabindra Rai | Updated: 04 Jun 2019, 03:14:40 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बंगाल: रूह कंपा देने वाली वारदात

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। आमतौर पर लूटपाट के लिए अकेली महिलाओं को शिकार बनाया जाता है, पर एक शख्स ने अपनी हवस मिटाने के लिए 7 महिलाओं की हत्या की। यह घटना अकेली रहने वाली महिलाओं के लिए एक सबक भी है तो समाज पर बदनुमा दाग भी है। गत पांच सालों से आरोपी यह घिनौना कृत्य कर रहा था। आखिरकार पुलिस को उसे जंजीरों में जकडऩे में कामयाबी मिल गई है। पूर्व बर्दवान और हुगली जिले में आरोपी ने १४ अकेली महिलाओं को शिकार बनाया था। ७ जनों की लोहे की चेन से गलाघोंट कर हत्या कर दी। पूर्व बर्दवान के कालना इलाके से दबोचे गए आरोपी से पूछताछ में रूह कंपा देने वाली सच्चाई सामने आई है। चेन किलर आरोपी कामरुजमान सरकार पहले महिलाओं की हत्या करता तथा फिर अपनी हवस मिटाता था। इसके बाद लोहे की रॉड से यौनांग को क्षत-विक्षत कर देता था।
पूर्व बर्दवान के पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखोपाध्याय ने बताया कि आरोपी मुर्शिदाबाद का मूल निवासी है। वह पूर्व बर्दवान के सागरगढ़ में पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहता था। कालना- मेमारी व आस-पास के इलाके में 10-10 सिविक वॉलेंटियरों की टीम ने जाल बिछाकर उसे दबोचा। उसके यहां से लूटे गए गहने भी मिले हैं।
ऐसे फंसाया जाल में
कालना थाना के बुलबुली तला फाड़ी के काकुरिया गांव में नाका चेकिंग के दौरान सिविक वॉलेंटियर ने उसे पहचाना। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पता चला कि वह फिर से किसी महिला को अपना शिकार बनाने जा रहा था। उसके बैग से चेन, लोहे की रॉड बरामद की गई है।
मीटर देखने के बहान घुसता था घर में
मानसिक रूप से बीमार बताए जा रहे आरोपी की वारदात का पैटर्न बताता है कि वह घर में अकेली महिलाओं को ही निशाना बनाता था। वारदात से पहले रेकी करता था। बिजली का मीटर देखने के नाम पर घर में घुस कर अकेली महिला के गले में लोहे की चेन फंसा कर दम घोंट देता था। कई बार उसने महलिाओं के सिर पर भारी चीजों से वार कर जान ली थी।
गुनाह कबूला
पूछताछ में उसने स्वीकार किया है कि वह महिलाओं की हत्या के बाद शव के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। लोहे की रॉड से उनके यौनांगों को विकृत कर देता था। फिर उनके घर में लूटपाट करता था। वह बाइक पर हमेशा हेलमेट लगाकर चलता था। महिलाओं के घर में हेलमेट लगाकर ही घुसता था। लोग उसका चेहरा साफ नहीं देख पाते थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned