scriptFirst online to offer this, know what | Goodnews: यह पेशकश करने वाला पहला ऑनलाइन , जानें क्या | Patrika News

Goodnews: यह पेशकश करने वाला पहला ऑनलाइन , जानें क्या

देश में स्टार्टअप कंपनियां एक से बढ़कर एक सेवा दे रही हैं। सिटी ऑफ ज्वॉय कोलकाता में भी स्टार्टअप कंपनी बेहतरीन सेवा देने के वादे के साथ बाजार में उतरी है। उसने दावा किया कि वह बहुत कम समय के भीतर घर पर सामान पहुंचाने की पेशकश करने वाला देश का पहला ऑनलाइन मंच है।

कोलकाता

Published: June 02, 2022 07:28:33 pm

उनलोगों के लिए है खुशखबरी
कोलकाता. देश में स्टार्टअप कंपनियां एक से बढ़कर एक सेवा दे रही हैं। सिटी ऑफ ज्वॉय कोलकाता में भी स्टार्टअप कंपनी बेहतरीन सेवा देने के वादे के साथ बाजार में उतरी है। उसने दावा किया कि वह बहुत कम समय के भीतर घर पर सामान पहुंचाने की पेशकश करने वाला देश का पहला ऑनलाइन मंच है। देखा जाए तो महानगर में शराब पीने वालों के लिए खुशखबरी है। हैदराबाद की एक कंपनी का दावा है कि वह महज 10 मिनट के भीतर घर तक शराब पहुंचाने की व्यवस्था कर देगी। हैदराबाद स्थित स्टार्टअप कंपनी ने कोलकाता शहर में सीमित समय के भीतर शराब की आपूर्ति करने की सेवा शुरू की है।
--
आपूर्ति में एआई का भी इस्तेमाल
हैदराबाद की इनोवेंट टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड की ओर से संचालित ब्रांड बूजी ने एक बयान में यह सेवा शुरू करने की जानकारी दी। कंपनी का दावा है कि वह 10 मिनट के अंदर खरीदार को शराब उपलब्ध करा देगी। कंपनी ने कहा कि इस त्वरित सेवा के लिए आर्टिफिशियल इटेलीजेंसी (एआई) का भी इस्तेमाल किया जाता है।
--
आबकारी विभाग ने दी मंजूरी
कंपनी के बयान के मुताबिक इस त्वरित आपूर्ति सेवा के लिए राज्य के आबकारी विभाग से मंजूरी मिल गई है। दरअसल बूजी एक आपूर्ति एग्रीगेटर मंच है जो शराब की नजदीकी दुकानों से उत्पाद लेकर उपभोक्ता तक पहुंचाता है। बूजी के सह-संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेकानंद बलिजेपल्ली ने कहा कि प्रौद्योगिकी के उन्नत इस्तेमाल से शराब आपूर्ति और उपयोग से जुड़ी तमाम आशंकाओं को दूर करने की कोशिश की गई है। अब देखना है कि महानगरवासी इस सेवा का कितना उपयोग करते हैं।
Goodnews: यह पेशकश करने वाला पहला ऑनलाइन , जानें क्या
Goodnews: यह पेशकश करने वाला पहला ऑनलाइन , जानें क्या

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.