scriptपांच बांग्लादेशी तथा ग्यारह भारतीय नागरिक सीमा पार करते गिरफ्तार | Five Bangladeshi and 11 Indian citizens arrested crossing the border | Patrika News

पांच बांग्लादेशी तथा ग्यारह भारतीय नागरिक सीमा पार करते गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Oct 30, 2020 10:43:54 pm

पश्चिम बंगाल से सटी भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने रामनगर सीमा चौकी क्षेत्र के पास पांच बांग्लादेशी तथा ग्यारह भारतीय नागरिकों को नदिया जिले में सीमावर्ती इलाके में अवैध तरीके से अंतरराष्ट्रीय सीमा को पार करते हुए गिरफ्तार किया…

पांच बांग्लादेशी तथा ग्यारह भारतीय नागरिक सीमा पार करते गिरफ्तार

पांच बांग्लादेशी तथा ग्यारह भारतीय नागरिक सीमा पार करते गिरफ्तार

कोलकाता

पश्चिम बंगाल से सटी भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने रामनगर सीमा चौकी क्षेत्र के पास पांच बांग्लादेशी तथा ग्यारह भारतीय नागरिकों को नदिया जिले में सीमावर्ती इलाके में अवैध तरीके से अंतरराष्ट्रीय सीमा को पार करते हुए गिरफ्तार किया। इनमें 4 बच्चे भी शामिल हैं। सभी गिरफ्तार व्यक्तियों को आगे की कार्यवाही के लिए सीमा चौकी रामनगर में लाया गया।
भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर मानव तस्करी तथा अवैध प्रवास को रोकने के लिए सीमा सुरक्षा बल कड़े कदम उठा रहा है जिस कारण से मानव तस्करों तथा अवैध प्रवासियों को अपनी गतिविधियों को अंजाम देना मुश्किल है।
——

लॉकडाउन तोड़ने वाले 200 से अधिक गिरफ्तार

कोलकाता
कोरोना के मद्देनजर घोषित लॉकडाउन की पाबंदियां नहीं मानकर बिना वजह घरों से बाहर निकलकर घूमने फिरने वाले 200 से अधिक लोगों को कोलकाता पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। लालबाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय की ओर से शुक्रवार को इसकी जानकारी दी गई। बताया गया कि देर रात तक कुल 26 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो बिना वजह घरों से बाहर निकल कर घूम फिर रहे थे। 199 ऐसे लोगों को पकड़ा गया है जो बिना मास्क पहने घरों से बाहर निकल कर घूम फिर रहे थे। 04 ऐसे लोग भी गिरफ्तार हुए हैं जो सड़क पर इधर-उधर थूक रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो