scriptपूर्व मेयर शोभन अब हो सकते हैं भाजपा में सक्रिय | Former mayor Shobhan can now be active in BJP | Patrika News

पूर्व मेयर शोभन अब हो सकते हैं भाजपा में सक्रिय

locationकोलकाताPublished: Nov 24, 2020 01:18:27 am

Submitted by:

Krishna Das Parth

बैसाखी बनर्जी ने किया दिलीप घोष को फोन -रिश्ते पर जमी बर्फ पिघलने की सम्भावना

पूर्व मेयर शोभन अब हो सकते हैं भाजपा में सक्रिय

पूर्व मेयर शोभन अब हो सकते हैं भाजपा में सक्रिय

कोलकाता . भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई में कोलकाता के पूर्व मेयर और ममता बनर्जी के प्रिय रहे शोभन चटर्जी को सक्रिय करने के लिए पार्टी के शीर्ष नेता लगातार कोशिश कर रहे हैं। हालांकि कथित तौर पर महिला मित्र बैसाखी बनर्जी की अनदेखी की वजह से शोभन चटर्जी भाजपा में सक्रिय नहीं हो रहे हैं। तृणमूल छोडक़र भाजपा में शामिल होने के बाद से ही वे पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में नहीं गए हैं।
यहां तक कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा के दौरे के समय भी वे दूरी बनाए रहे। उन्हें मनाने के लिए गोल पार्क स्थित उनके फ्लैट पर भाजपा के सह प्रभारी अरविंद मेनन और नवनियुक्त सांगठनिक महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती गए थे लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ था।
यहां तक कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से विजया सम्मेलन में शामिल होने के लिए भी शोभन चटर्जी को आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इसमें जाने से इनकार कर दिया था कि कार्यक्रम में बैसाखी बनर्जी को आमंत्रित नहीं किया गया है। हालांकि बाद में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने स्पष्ट किया था कि उन्होंने बैसाखी को फोन किया था लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ था।
अब खबर है कि रविवार देर रात वैशाखी बनर्जी ने खुद ही दिलीप घोष को फोन किया था। दोनों के बीच काफी देर तक बात हुई है। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया कि इससे दोनों के रिश्ते पर जमी बर्फ पिघल रही है। सोमवार को इस बारे में पूछने पर बैसाखी बनर्जी ने कहा कि बहुत दिनों बाद दिलीप दा से बात हुई।
भाजपा में कुछ लोग हैं जिनकी गलत बयानी की वजह से गलतफहमी पैदा होती हैं। उम्मीद है आगे हम लोग मिलजुल कर काम करेंगे। वैशाखी ने बताया कि उन्होंने दिलीप घोष को गोल पार्क स्थित फ्लैट पर मध्याह्न भोज के लिए आमंत्रित किया है। बनर्जी के इस तरह के बयान के बाद से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद अब शोभन चटर्जी पार्टी में सक्रिय हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो