scriptFormer minister Babul, Laxmi Ratan, and 86 police personnel infected | West Bengal: पूर्व मंत्री बाबुल, लक्ष्मीरतन शुक्ला, कैब अध्यक्ष, तीन आईपीएस और 86 पुलिस कर्मी संक्रमित | Patrika News

West Bengal: पूर्व मंत्री बाबुल, लक्ष्मीरतन शुक्ला, कैब अध्यक्ष, तीन आईपीएस और 86 पुलिस कर्मी संक्रमित

पूर्व केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, राज्य के पूर्व मंत्री लक्ष्मीरतन शुक्ला, बंगाल क्रिेट संघ (कैब) के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया, तीन आईपीएस अधिकारी और 86 पुलिस कर्मी मंगलवार को संक्रमित पाए गए। पांच आईपीएस अधिकारी पहले से ही संक्रमित हैं। वहीं बड़ी संख्या में डॉक्टर भी संक्र मित हुए हैं।

कोलकाता

Updated: January 05, 2022 12:08:54 pm

पूर्व मंत्री बाबुल, लक्ष्मीरतन शुक्ला, कैब अध्यक्ष, तीन आईपीएस और 86 पुलिस कर्मी संक्रमित
बंगाल में बंगाल में दूसरे हफ्ते में चरम पर पहुंच सकता है संक्रमण
कोलकाता.
पश्चिम बंगाल में कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो चुकी है। आम से लेकर खास सभी को कोरोना संक्रमण अपनी चपेट में ले रहा है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, राज्य के पूर्व मंत्री लक्ष्मीरतन शुक्ला, बंगाल क्रिेट संघ (कैब) के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया, तीन आईपीएस अधिकारी और 86 पुलिस कर्मी मंगलवार को संक्रमित पाए गए। पांच आईपीएस अधिकारी पहले से ही संक्रमित हैं। वहीं बड़ी संख्या में डॉक्टर भी संक्र मित हुए हैं।
संक्रमण नौ हजार पार, कोलकाता पांच हजार के करीब
राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में मंगलवार को राज्य भर में ९०७३ नए संक्रमित सामने आने की जानकारी दी गई है। जिनमें से ४७५९ कोलकाता के हैं। राज्य की पॉजिटिविट दर १८.९६ हो गई है। बीते २४ घंटों में कोरोना संक्रमित १६ लोगों की मौत हुई है। राज्य के स्वास्थ्य विशेषज्ञ तीसरी लहर के इस माह के दूसरे सप्ताह में चरम पर पहुंचने और फरवरी तक बने रहने की आशंका जता रहे हैं।
अरूप बिश्वास ने मात दी, घर लौटै
इस बीच अच्छी खबर भी आई। राज्य के मंत्र अरुप विश्वास मंगलवार को कोरोना को मात देकर अस्पताल से घर लौट आए।

चिकित्सा का नया प्रोटोकाल
स्वास्थ्य विभाग ने मंगलपार को कोरोना के इलाज के लिए मोलुनुपिरवीर और मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी की मान्यता खारिज कर दी। ऐसा केन्द्र सरकार के स्वास्थ्य विभाग के दिशानिर्देशों पर किया गया है।

West Bengal: पूर्व मंत्री बाबुल, लक्ष्मीरतन शुक्ला, कैब अध्यक्ष, तीन आईपीएस और 86 पुलिस कर्मी संक्रमित
West Bengal: पूर्व मंत्री बाबुल, लक्ष्मीरतन शुक्ला, कैब अध्यक्ष, तीन आईपीएस और 86 पुलिस कर्मी संक्रमित

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.