scriptकार चोरी करने के आरोप में पूर्व सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार | Former security guard arrested for stealing car | Patrika News

कार चोरी करने के आरोप में पूर्व सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Apr 18, 2019 04:51:11 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

 
-पुलिस ने स्केच जारी कर उसको दबोचा

arrested

कार चोरी करने के आरोप में पूर्व सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

कोलकाता

न्यू अलीपुर इलाके में एक अपार्टमेंट से कार चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक पूर्व सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है। उसका नाम उज्जवल बोनू (२५) है। वह महेशतल्ला थाना इलाके के शरत सारणी, सरेंगाबाद का बासिंदा है। पुलिस ने स्कैच जारी कर चोर का पता लगया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह घटना १६ मार्च की मध्य रात को घटी थी। १८१, ब्लॉक जी, न्यू अलीपुर स्थित त्रिकुट बिल्ंिडग अवासन में रात के करीब १.३५ बजे कार की चालू करने की आवाज सुनकर बिल्ंिडग का सिक्योरिटी गार्ड सुबोध बोस मेन गेट के पास पहुंचा। कार में बैठा शख्स अपना चेहरा ढक़कर चालक की सीट पर बैठा था। सिक्योरिटी गार्ड ने उस व्यक्ति का परिचय पुछते हुए इतनी रात को कार बाहर ले जाने की वजह पूछी। उस व्यक्ति ने तब कहा कि कार मालिक संजीव मिश्रा ने कहा है। इसलिए वह कार बाहर लेकर जा रहा है। उसकी बातों पर सिक्योरिटी को संदेह हुआ। उसने चालक को रोकते हुए कार मालिक से सच्चाई जानने के लिए उसको पास गया। इस बीच वह कार लेकर चंपत हो गया। लेकिन कुछ दूरी पर जाकर उसने एक अन्य वाहन में टक्कर मार दी। फिर वह वहीं कार छोडक़र भाग गया।
कार मालिक संजीव मिश्रा ने बाद में इसकी जानकारी न्यू अलीपुर थाने को दी।
इस घटना के संबंध में संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि बिल्ंिडग के सिक्योरिटी सुबोध बोस से पूछताछ करने पर पता चला कि कार की एक चाबी मालिक के पास तथा डुप्लिकेट चाबी सिक्योरिटी रूम में रहती है। बाद में पता चला कि कुछ दिनों पहले एक सिक्योरिटी गार्ड ने नौकरी छोड़ दी थी। उस पर संदेह होने पर उसका स्कैच बनाया गया। बाद में सुबोध बोस ने स्केच के जरिए चोर की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो