scriptअवैध हथियारों के साथ ४ जने गिरफ्तार | Four arrested with illegal weapons | Patrika News

अवैध हथियारों के साथ ४ जने गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Feb 02, 2019 10:57:16 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

फैंसी मार्केट के पास बस की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

kolkata

Four arrested with illegal weapons


अवैध हथियारों के साथ ४ जने गिरफ्तार
कोलकाता. कोलकाता पुलिस की एंटी राउडी शाखा (एआरएस) ने गुरुवार को महानगर के अलग-अलग थाना इलाके से चार जने को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, अम्हस्र्ट स्ट्रीट थाना इलाके से गुरुवार की शाम को एआरएस ने दो जने को गिरफ्तार किया। उनके नाम मीसबाउद्दीन आजमी ऊर्फ अतीफ (३३) व मोहम्मद शाहबुद्दीन है। ये दोनों बेनियापुकुर इलाके के सुरावर्दी इलाके के रहने वाले हैं। इनके पास से १ फायर आम्र्स व कारतूस बरामद गए। आम्र्स एक्ट की धारा १२ (१)ए/२९ के तहत इनको गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, ये दोनों कांग्रेस नेता राकेश सिंह के सहयोगी हैं। क्वेस्ट मॉल हंगामे में ये दोनों राकेश सिंह के साथ ही थे। इसके अलावा एआरएस ने हेस्टिंग्स थाना इलाके से मोहम्मद अजहरूद्दीन नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह तिलजला मस्जिद बाड़ी लेन का रहने वाला है। ऑम्र्स एक्ट मामले में एक अन्य गिरफ्तारी वाटगंज थाना इलाके के शासतल्ला से हुई है। आरोपी का नाम विकास राउत (२९) है। वह कुस्टिया रोड, तिलजला का रहने वाला है।
फैंसी मार्केट के पास बस की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

वाटगंज थाना क्षेत्र इलाके में सीजीआर रोड-मनसातल्ला लेन क्रॉसिंग से सटे फैंसी मार्केट के पास निजी बस की टक्कर से १ व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतर कर हंगामा किया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित की। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार दोपहर १.५५ बजे की है। फैंसी मार्केट के पास एसडी १८ रूट की एक बस ने एक राहगीर को टक्कर मार दी। राहगीर के सिर पर गंभीर चोट लगी थी।
उसे तत्काल एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचाना नहीं हो पाई है। उसकी उम्र करीब ४५ वर्ष है। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़कों पर उतर कर हंगामा किया। पुलिस ने लोगों से बातचीत कर हंगामे को शांत किया।

ट्रेंडिंग वीडियो