आखिर क्यूं मां-बेटे ने की आत्महत्या ?

आखिर क्यूं मां-बेटे ने की आत्महत्या ?
आखिर क्यूं मां-बेटे ने की आत्महत्या ?

Vanita Jharkhandi | Updated: 21 Sep 2019, 02:27:23 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

नदिया जिले के मायापुर की घटना

 


नदिया . नदिया जिले के मायापुर में शुक्रवार की सुबह एक ही घर के दो सदस्यों का शव लटका पाया गया। यह शव मां और बेटे का है। घर में कलह के कारण ही दोनों ने जान दी है। मामले की जांच में पुलिस जुटी है। मृतकों का नाम मायारानी हालदार(58) तथा निरंजन हालदार (28) है। मायारानी स्थानीय स्कूल में मिड डे मील में खाना बनाने का काम करती थी। वही निरंजन अपना गैरेज चलाता था।

सूत्रों के अनुसार नदिया के नवद्वीप के 21 नम्बर वार्ड के मायापुर के राष्ट्रीय स्कूल पाड़ा के नो नम्बर लेन में यह घटना घटी। सूत्रों के अनुसार चार साल पहले ही निरंजन की शादी हुई थी। घर सुख-शान्ति से ही चल रहा था। हाल ही में पत्नी के पिता की तबीयत बिगडऩे के कारण मायारानी बहू को मायके लेकर गई थी उसके बाद उसे वही छोड़ दिया था। अकेले घर लौटने पर निरंजन गुस्सा हो गया और दोनों के बीच काफी कहा सुनी हुई। दुखी मायारानी ने शुक्रवार को फंदे से लटक गई। निरंजन ने मां को लटकी हुई हालत में देखा तो दूसरे कमरे में जाकर खुद भी जान दे दी। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा ही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned