बड़ाबाजार में युवती के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप

बड़ाबाजार में युवती के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Sep, 08 2018 10:26:38 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

आरोपियों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके नाम चंदन साव उर्फ पिन्टू और सुनील यादव है।

-तीन युवकों ने बनाया हवस का शिकार

-दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी

-पीडि़ता को कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया भर्ती
कोलकाता

बड़ाबाजार इलाके में फुटपाथ पर रहने वाली एक युवती के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है। स्ट्रांड रोड की फुटापाथ पर रहने वाली उक्त युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़ता के बयान के आधार पर नॉर्थ पोर्ट थाने की पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। आरोपियों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके नाम चंदन साव उर्फ पिन्टू और सुनील यादव है। तीसरा आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्राथमिक पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने गुनाह कबूल लिया है।

----

यूं हुआ खुलासा

हैवानियत की शिकार हुई युवती गुरुवार शाम फुटपाथ पर बैठ कर दर्द से कराह रही थी। उसे रोता देख एक पुलिसकर्मी उसके पास पहुंचा और पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई। फिर पुलिस ने युवती को कलकत्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसके साथ हैवानियत होने की पुष्टि की। फिर पीडि़ता ने पुलिस को आरोपियों के नाम बताए।
---

खाना खिलाने का लालच देकर फांसे थे जाल में

आरोपी पीडि़ता के परिचित हैं। पीडि़ता ने पुलिस को बताया है कि खाना खिलाने का लालच देकर तीनों युवक गुरुवार दोपहर उसे स्ट्रांड रोड के किनारे झाड़ी में ले जाकर उसके साथ हैवानियत कर डाले। अचेत हालत में उसे झाड़ी में छोड़ कर भाग गए थे।

---

पहले भी फुटपाथ की बच्ची के साथ की गई थी हैवानियत

इससे पहले बड़ाबाजार के टी बोर्ड इलाके से रात में फुटपाथ पर नींद में सो रही बच्ची को अगवा कर बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। मामले में दो कैब चालकों को गिरफ्तार किया गया था।

Ad Block is Banned