Gang rape: कटमनी वापस मांगी तो महिला से गैंगरेप, आरोपी तृणमूल नेता फरार

Gang rape:  कटमनी वापस मांगी तो महिला से गैंगरेप, आरोपी तृणमूल नेता फरार
Gangrape: कटमनी वापस मांगी तो महिला से गैंगरेप, आरोपी तृणमूल नेता फरार

Ashutosh Kumar Singh | Updated: 21 Aug 2019, 05:02:25 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

  • पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कटमनी वापसी का अभियान जलपाईगुड़ी जिले की एक महिला के लिए अभिशाप बन गया।

कोलकाता
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कटमनी वापसी का अभियान जलपाईगुड़ी जिले की एक महिला के लिए अभिशाप बन गया। कटमनी मांगने को लेकर सत्तारूढ़ दल के नेता ने तीन साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप कर डाला। पीड़ित महिला ने तृणमूल कांग्रेस के पंचायत सदस्य बुलबुल आलम और उसके तीन साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
महिला का आरोप है कि आवास योजना के तहत मकान बनवाने के लिए पंचायत सदस्य को पिछले साल बतौर कटमनी 7000 रुपए दी थी, लेकिन उसका घर नहीं बनवाया गया। ममता बनर्जी के कटमनी वापसी अभियान शुरू किए जाने के बाद महिला ने बुलबुल से कटमनी वापस मांगा तो उसने महिला को 14 अगस्त को एक सूनसान जगह पर मिलने के लिए बुलाया। महिला उसकी नीयत नहीं समझ पाई। वह चली गई। फिर बुलबुल और उसके तीन सहयोगी जैदुल इस्लाम, जैनुल आबेदीन और अफीदुल हक उसे दबोच लिए। चारों ने उसके साथ बलात्कार किया। फिर किसी को इस बारे में बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। भय से कुछ दिनों तक महिला ने किसी को कुछ नहीं बताया। एक दिन उसने आपबीती अपने परिवार वालों को बताई। फिर वे महिला को लेकर थाने पहुंचे और एफआई दर्ज कराई।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned