scriptप्रेमी की हत्या के 24 घंटे के भीतर प्रेमिका ने की आत्महत्या | Girlfriend commits suicide within 24 hours of lover's murder | Patrika News

प्रेमी की हत्या के 24 घंटे के भीतर प्रेमिका ने की आत्महत्या

locationकोलकाताPublished: Aug 13, 2019 02:22:21 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

हत्या के मामले में गिरफ्तार हुए दो दोस्त
उत्तर 24 परगना के हालीशहर की घटना

kolkata west bengal

प्रेमी की हत्या के 24 घंटे के भीतर प्रेमिका ने की आत्महत्या

 

 

हालीशहर . उत्तर 24 परगना के हालीशहर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया। मारे गए युवक की प्रेमिका ने मामले का पता लगने के बाद 24 घंटे के भीतर ही आत्महत्या कर ली। इलाके में दुख का माहौल है। मृतकों के नाम चयन बणिक (22) तथा तृषा मण्डल है।

पुलिस ने इस मामले में मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम कौशिक पत्रदार उर्फ बुबाई तथा विवेक सिंह उर्फ विक्की है। दोनों को सोमवार को अदालत ने 10 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

जांच में सामने आया है कि शनिवार की रात को चयन तीनों ने एक साथ शराब पी। रविवार की सुबह उसका लटकता हुआ शव बरामद हुआ। मामले की जांच कर रही पुलिस को उस समय आश्चर्य हुआ जब शव के हाथ पीछे की ओर बंधे पाए गए। कड़ाई से पूछताछ में उसके दोनों दोस्तों ने सच उगल दिया। सोमवार को मौके पर फोरेसिंक दल पहुंचा और मौके से नमूने संग्रहित किए।

वहीं दूसरी ओर चयन की प्रेमिका हत्या की खबर पाकर रविवार से गुमसुम थी। किसी से बात नहीं कर रही थी। सोमवार को उसके घर से उसका लटकता हुआ शव बरामद हुआ। उसे कल्याणी के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के अनुसार चयन मोबाइल कम्पनी में अच्छे-खासे वेतन पर काम करता था।

पुलिस का अनुमान है कि अच्छे वेतन और प्रेमिका के कारण उसके दोनों दोस्त ईष्या करते थे। दोनों ने उसे पहले शराब पिलाई, उसके बाद उसकी हत्या कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो