scriptप्रेमी से छुटकारा पाने प्रेमिका ने घर बुलाकर खिलाया जहर, और फिर… | Girlfriend fed poison by calling home to get rid of boyfriend..and | Patrika News

प्रेमी से छुटकारा पाने प्रेमिका ने घर बुलाकर खिलाया जहर, और फिर…

locationकोलकाताPublished: Aug 25, 2019 04:51:14 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती थाना क्षेत्र के भांगनखाली इलाके में एक युवती ने अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए उसे जहर खिलाकर मारने की कोशिश की। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित का नाम अमिरूल मोल्ला(25) है।

प्रेमी से छुटकारा पाने प्रेमिका ने घर बुलाकर खिलाया जहर, और फिर...

प्रेमी से छुटकारा पाने प्रेमिका ने घर बुलाकर खिलाया जहर, और फिर…

दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती थाना क्षेत्र के भांगनखाली इलाके में एक युवती ने अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए उसे जहर खिलाकर मारने की कोशिश की। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित का नाम अमिरूल मोल्ला(25) है।

अमिरूल मूल रुप से हाजरा का रहने वाला है। काम के सिलसिले में वह भांगनखाली इलाके में किराये का कमरा लेकर रह रहा था। उसे कैनिंग महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमिरूल के परिजनों ने युवती के खिलाफ बासंती थाने में हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार अमिरूल इलाके की एक युवती से प्रेम करता था। वह युवती भी उसे पसंद करती थी और उससे अक्सर मिलना-जुलना करती थी। यहां तक कि अमिरूल उसके घर भी आया-जाया करता था। लेकिन अचनाक पिछले कुछ दिनों से वह अमिरूल से दूरियां बनाने लगी थी। वह बार-बार उसे इस रिश्ते को तोड़ने को कह रही थी लेकिन अमिरूल उसे छोड़ने को तैयार नहीं था। इसे लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था।

युवती हर हाल में अमिरूल से छुटकारा पाना चाहती थी। इसी बीच शुक्रवार को युवती ने अमिरूल को फोन कर अपने घर बुलाया और उसे धोखे से खाने में जहर मिलाकर खिला दिया। कुछ देर बाद अमिरूल की तबीयत बिगड़ने लगी। उसके मुंह से झाग निकलने लगा। स्थानीय लोगों की मदद से उसे तत्परता के साथ अस्पताल ले जाया गया, जहां जहर खिलाए जाने का खुलासा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो