scriptबांग्लादेश से बड़ाबाजार के व्यापारियों को सप्लाई करने लाया था 2.85 किलो सोना | gold was brought from Bangladesh to supply to Burrabajar traders | Patrika News

बांग्लादेश से बड़ाबाजार के व्यापारियों को सप्लाई करने लाया था 2.85 किलो सोना

locationकोलकाताPublished: May 08, 2018 08:17:39 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

sमहर्षि देवेंद्र रोड से पकड़े गए दो तस्करों ने किया खुलासा

kolkata west bengal
कोलकाता
दुबई ब्रांड के 2.85 किलो सोना के साथ पकड़े गए दो तस्करों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वे सोना बड़ाबाजार के व्यापारियों को देने आए थे। कस्टम विभाग की प्रिवेंटिव सेक्शन टीम की ओर से जब्त सोने की कीमत करीब 65,88,600-लाख रुपए है। आरोपियों के नाम संजय काशीनाथ चौहान और तुषार आनंद कदम है। इन दोनों को कस्टम ने महर्षि देवेन्द्र नाथ ? रोड से गिरफ्तार किया। इनके पास से सोने के 19 बार मिले हैं। इनमें 16 पूर्ण व 3 बार के टुकड़े मिले हैं। कस्टम को सूचना मिली थी कि बड़ाबाजार के स्वर्ण व्यापारियों को सोना की सप्लाई करने के लिए बांग्लादेश से तस्करी का सोना कोलकाता में आने वाला है। कस्टम विभाग के अधिकारियों ने बड़ाबाजार में अपनी निगरानी बढ़ा दी। बड़ाबाजार के सभी प्रमुख स्वर्ण प्रतिष्ठानों पर कस्टम की नजर थी। सोमवार रात करीब 8 बजे महर्षि देवेन्द्र रोड में 2 युवकों की हरकतों पर कस्टम अधिकारियों को संदेह हुआ। कस्टम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बैग की तलाशी में कस्टम ने दुबई ब्रांड के सोने के 19 बार को जब्त किया।
बड़ाबाजार में पहले भी कर चुके हैं सप्लाई
पूछताछ में स्वर्ण तस्करों ने बताया कि वे इससे पहले भी बांग्लादेश से तस्करी के सोने की सप्लाई बड़ाबाजार के स्वर्ण व्यापारियों को कर चुके हैं। बड़ाबाजार में सोने के बार की मांग ज्यादा है। तस्कर किसे सोना देने आए थे , कस्टम अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं।

पिता पर लगा बेटे की हत्या कर तालाब में फेंकने का आरोप

मुर्शिदाबाद . मुर्शिदाबाद के डोमकल में नाबालिग पुत्र की हत्या का आरोपी पिता फरार हो गया है। डोमकल थाने की पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मृतक का नाम संजीव मण्डल है। संजीव डोमकल के सारांगपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत जोड़ागाछा मालतीपुर का रहने वाला था। उसके माता-पिता के बीच झगड़ा चल रहा था। संजीव पिता के पास नहीं रहना चाहता था। पिता उसे अपने पास लेकर आया था। आरोप है कि उसने अपने पुत्र की गला दबाकर हत्या की और उसके शव को गांव के तालाब में फेंक दिया। डोमकल थाने में मृतक की मां ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो