बंगाल में गुंडों-माफिया का बोलबाला : योगी आदित्यनाथ

चंदननगर में संबोधित की जनसभा, तृणमूल सरकार पर लगाए एक के बाद एक कई आरोप

By: MOHIT SHARMA

Published: 05 Apr 2021, 12:24 AM IST

हुगली. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हुगली जिले के खानाकुल और चंदननगर में एक के बाद दो जनसभाएं की। जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा।
राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। राज्य के विकास की दौड़ में पिछडऩे की बात कही। २ मई को राज्य की सत्ता भाजपा के हाथ में आने का दावा किया।
चिलचिलाती धूप में आए लोगों को संबांधित करते हुए योगी ने कहा कि राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद बंगाल सोनार बांग्ला की ओर अग्रेषित होगा। बंगाल ऋषि मनीषियों की भूमि रही है, जिस पर आज अत्याचार, अराजकता, गुंडों बदमाशों का बोलबाला है। यहां दुर्गा पूजा, रामनवमी, सरस्वती पूजा पर प्रतिबंध लगाया जाता है।
राम के नाम से परहेज किया जाता है। उत्तर प्रदेश में गुंडों माफिया का पूरा तरह से सफाया हो गया । उत्तर प्रदेश में रेलवे, हवाई अड्डे, एम्स की स्थापना की गई है और बंगाल में कुछ भी नहीं हो रहा है। बंगाल में बिकास केवल ममता बनर्जी के भतीजे के साथ फंस
गया है।
योगी ने चंदननगर के भाजपा उम्मीदवार दीपांजन गुहा के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि तीस सालों से वामपंथियों ने, दस साल से तृणमूल ने बंगाल को पीछे धकेल दिया है। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश का इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए दृढ़ है।
उत्तर प्रदेश के गुंडे अब जेल चले गए हैं, कुछ यमलोक सिधार गए हैं। जिस तरह से बीजेपी ने अयोध्या में राम मंदिर का सपना पूरा किया है, उसी तरह बंगाल का भी विकास होगा। युवा समुदाय के लिए रोजगार होंगे, किसानों को किसान सुरक्षा निधि का लाभ मिलेगा।

2 मई आई और दीदी गई : योगी
आमता में यूपी के मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा को किया संबोधित
हावड़ा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हावड़ा के आमता में कहा कि 2 मई आई और दीदी गई। उन्होंने कहा आमता के भाजपा समर्थकों को इस सभा के लिए काफी प्रयास करना पड़ा। उन्होंने कहा तृणमूल की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 6 अप्रेल को जब हावड़ा ग्रामीण में चुनाव होंगे तो फिर 25 दिन इनके पास बचे रहेंगे। उन्होंने कहा कि या आमता से आप भाजपा प्रत्याशी देवतनु भट्टाचार्य को विजयी बनाएं।

MOHIT SHARMA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned