scriptWest Bengal: समझौते पर अमल करेंगे राज्य सरकार और डॉक्टर- राज्यपाल | Governor said, Doctors and CM should follow on agreement | Patrika News

West Bengal: समझौते पर अमल करेंगे राज्य सरकार और डॉक्टर- राज्यपाल

locationकोलकाताPublished: Jun 18, 2019 06:21:38 pm

Submitted by:

Manoj Singh

कहा, बैठक में सौहार्दपूर्ण समझौते होने पर हमे काफी खुशी है

Kolkata West Bengal

West Bengal: समझौते पर अमल करेंगे राज्य सरकार और डॉक्टर- राज्यपाल

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने सोमवार को नील रतन सरकार (एनआरएस) मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के डॉक्टरों के हड़ताल वापस लेने का स्वागत किया और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और जूनियर डॉक्टरों की ओर से गतिरोध समाप्त करने के लिए की गई पहल की सराहना भी की।
इस दिन राजभवन की ओर से इस दिन जारी अपने बयान में राज्यपाल त्रिपाठी ने कहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच इस दिन बैठक में सौहार्दपूर्ण समझौता होने पर वे काफी खुश हैं।
उन्हें उम्मीद है कि बैठक में हुए समझौते पर राज्य सरकार और डॉक्टर, दोनों अमल करेंगे। डॉक्टर अपने नेक पेशे के उच्च आदर्शों के अनुसार मरीजों की देखभाल और उनके इलाज का काम शुरू कर देंगे। साथ ही राज्य सरकार बैठक में किए गए अपने वादों को पूरा करने के लिए तेजी से कदम उठाएगी।
इस दिन दोपहर के बाद तीन बजे हावड़ा स्थित राज्य सचिवालय नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जुनियर डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल ने बैठक की, जिसके बाद निल रतन सरकार मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के जूनियर डॉक्टरों ने 10 जून को खुद पह हुए हमले के खिलाफ अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दिया था।
प्रदर्शनकारी जूनियर डॉक्टरों ने एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बातचीत करने के बाद, हमने हड़ताल वापस लेने
का फैसला किया है। हमने अपनी मांगों पर काम करने के लिए सरकार को कुछ समय देने का फैसला किया है। हम मुख्यमंत्री के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं और सभी ने अपना सहज समर्थन दिया है। हमें, हमारे आंदोलन को सफल बनाते हुए खुशी हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो