scriptपेंशन के पैसे हड़पने की लालच में पिता की हत्या की कोशिश | Greed to grab pension money attempts to murder father | Patrika News

पेंशन के पैसे हड़पने की लालच में पिता की हत्या की कोशिश

locationकोलकाताPublished: Sep 18, 2019 01:33:27 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– मौके से फरार बेटा, भगवानपुर पश्चिम मासूडिय़ा गांव का मामला

पेंशन के पैसे हड़पने की लालच में पिता की हत्या की कोशिश

पेंशन के पैसे हड़पने की लालच में पिता की हत्या की कोशिश

पूर्व मिदनापुर . पूर्व मिदनापुर के भगवानपुर पश्चिम मासूडिय़ा गांव में एक कलियुगी बेटे ने पिता को पेंशन के पैसे लेने की लालच में हत्या की कोशिश की। वह हर माह अपने पिता को मिलने वाली पेंशन की आधी रकम हजम कर लेना चाहता था जिसके लिए पिता राजी नहीं थे। इसी कारण वृद्ध तथा उसकी पत्नी पर मारपीट व अत्याचार करता था। पीडि़त का नाम भवेशचंद्र दुलई है।

सूत्रों के अनुसार भवेशचंद्र सिंचाई विभाग में काम करता था। 14 साल पहले ही अवकाश प्राप्त कर चुका था। हर महीने उसे दस हजार रुपए पेंशन की राशि मिलती है। जिसमें से दो हजार रुपए वह बेटे को देता था। बेटा उससे आधी राशि चाहता था। जिसके लिए दुलई राजी नहीं था। इसलिए रोजाना ही वृद्ध दम्पती को मारपीट का सामना करना पड़ता था। मंगलवार सुबह भी बेटा अपनी मां को पीट रहा था उसको बचाने के लिए वृद्ध पहुंचा तो उसके माथे पर भारी चीज से वार कर दिया। वृद्ध वहीं गिर पड़ा। बेटे को लगा कि पिता की मौत हो गई। डर से वह भाग गया। लहूलुहान हालत में ही वृद्ध बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करने थाने पहुंचा। वृद्ध को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो