scriptपरिवहन मंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन | 'HAVAN' for health of Transport Minister | Patrika News

परिवहन मंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन

locationकोलकाताPublished: Sep 27, 2020 10:19:37 pm

Submitted by:

Rajendra Vyas

कोरोना संक्रमण का शिकार बने हैं शुभेन्दु

परिवहन मंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन

 परिवहन मंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए आयोजित हवन में उपस्थित तृणमूल समर्थक।

खडग़पुर . कोरोना संक्रमण का शिकार बने राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी के स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर उनके समर्थकों ने शनिवार को यज्ञ का आयोजन किया।
दांतन और खडग़पुर शहर के कौशल्या मोड़ इलाके में हवन कराया और पूजा पाठ की गई। शुभेंदु अधिकारी के समर्थकों का कहना है कि उन्हें यकीन और भगवान पर भरोसा है कि शुभेंदु अधिकारी कोरोना को हराकर स्वास्थ्य होकर जल्द उनके बीच लौटेंगे। उनकी दीर्घ आयु के लिए हवन और पूजा पाठ किया गया।
नोडल अधिकारी का स्थानांतरण रोकने प्रदर्शन
रानीगंज.ब्लॉक प्रायमरी हेल्थ केयर नोडल अधिकारी अभीक गुप्ता का स्थानांतरण रोकने के लिए ब्लॉक प्रायमरी हेल्थ सेंटर के चिकित्सक, आम लोगों ने शनिवार को प्राइमरी हेल्थ कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। रानीगंज ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ मनोज शर्मा ने बताया कि कोरोना टास्क फोर्स के कमांडर डॉक्टर अभीक के नेतृत्व में पिछले 5 महीनों से ज्यादा समय से कोरोना की जांच की जा रही है। डॉ. अभिक कई महीनों से लगातार साहसिक कार्य कर रहे हैं। प्रत्येक दिन उनके नेतृत्व में सैकड़ों लोगों के कोरोना की जांच एवं संक्रमितों की चिकित्सा के प्रबंध किए जा रहे थे। चिकित्सकों एवं अधिकारियों का कहना है कि डॉक्टर अभिक के चले जाने से हम लोगों को असुविधा हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो