script7 दिनों के अंदर हटाएं केबल के बेकार तार, नहीं तो होगी कार्रवाई – मेयर | have to remove the unused cable wires from city. | Patrika News

7 दिनों के अंदर हटाएं केबल के बेकार तार, नहीं तो होगी कार्रवाई – मेयर

locationकोलकाताPublished: Mar 03, 2019 03:38:19 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– कोलकाता नगर निगम की ओर से केबल ऑपरेटर और बीएसएनल को निर्देश दिया गया है कि वे जल्द से जल्द अपने खराब व बेकार बिखरे हुए तारों को हटा लें। ऐसा नहीं करने पर निगम की ओर से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

7 दिनों के अंदर हटाएं केबल के बेकार तार, नहीं तो होगी कार्रवाई – मेयर

कोलकाता. महानगर को केबल और ब्रॉडबैंड के खराब और बेकार तारों से जल्द ही मुक्ति मिलने वाला है। इसके लिए कोलकाता नगर निगम की ओर से केबल ऑपरेटर और बीएसएनल को निर्देश दिया गया है कि वे जल्द से जल्द अपने खराब व बेकार बिखरे हुए तारों को हटा लें। ऐसा नहीं करने पर निगम की ओर से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गरुवार को कोलकाता नगर निगम के मुख्यालय में शहर के विभिन्न केबल ऑपरेटरों के साथ हुई बैठक के बाद मेयर फिरहाद हकीम ने इसकी जानकारी दी। मेयर ने कहा कि केबल ऑपरेटर्स समेत जमीन के ऊपर से तारों का इस्तेमाल करने वाली सभी संस्थाओं को निर्देश दिया गया है कि वे कोलकाता नगर निगम अंतर्गत हाजरा रोड, अलीपुर रोड और हरिसाहा रोड के ऊपर लटके अपने तारों को 7 दिनों के अंदर काटकर हटा लें। ऐसा नहीं करने पर निगम के कर्मचारी उसे काटकर गिरा देंगे। तब यह नहीं सोचा जाएगा कि वे काम के थे या बेकार। बैठक के बाद मेयर ने यह भी जानकारी दी कि जल्द ही केबल के तारों को यूटिलिटि टनल के नीचे से ले जाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो