scriptहाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने किया सर्किट बेंच का मुआयना | High Court CJ visit Jalpaiguri Circuit Bench | Patrika News

हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने किया सर्किट बेंच का मुआयना

locationकोलकाताPublished: Jul 08, 2018 09:53:04 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ज्योतिर्मय भट्टाचार्य ने रविवार को जलपाईगुड़ी में निर्माणाधीन अस्थायी सर्किट बेंच का मुआयना किया।

kolkata west bengal

हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने किया सर्किट बेंच का मुआयना

-31 जुलाई से शुरू होने की उम्मीद
कोलकाता.

कलकत्ता हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ज्योतिर्मय भट्टाचार्य के नेतृत्व में तीन सदस्यीय दल ने रविवार को जलपाईगुड़ी में निर्माणाधीन अस्थायी सर्किट बेंच का मुआयना किया। इस अवसर पर राज्य के पर्यटन विभाग के मंत्री गौतम देब, जिला कलक्टर शिल्पा गौरीसरिया समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे। बुनियादी ढांचा दुरुस्त होने की स्थिति में बेंच के 31 जुलाई से काम शुरू करने की उम्मीद है।
इधर, डाक बंगले में अस्थायी सर्किट बेंच निर्माण का काम युद्ध स्तर पर जारी है। सूत्रों ने बताया कि मुख्य न्यायाधीश भट्टाचार्य ने गत 18 मार्च को प्रस्तावित बेंच का मुआयना किया था। उस दौरान उन्होंने स्थानीय बेंच के बुनियादी ढांचे में कुछ बदलाव लाने का सुझाव दिया था। इसके मद्देनजर प्रशासन युद्ध स्तर पर इसके निर्माण में लगा हुआ है। पर्यटन मंत्री देब ने बताया कि सरकार ने जलपाईगुड़ी के पहाड़पुर में स्थायी बेंच के निर्माण के लिए 352 करोड़ का टेंडर जारी किया है। उम्मीद है कि दुर्गापूजा से पहले इसका निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।
इस्लामपुर में नवनिर्मित कोर्ट का उद्घाटन-
कलकत्ता हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ज्योतिर्मय भट्टाचार्य ने उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर में नवनिर्मित कोर्ट का उद्घाटन किया। इससे पहले इस्लामपुर सर्किट हाउस में मुख्य न्यायाधीश भट्टाचार्य को सलामी के साथ अभिवादन किया गया। इस अवसर पर उन्होंने पिछले दिनों हाईकोर्ट में वकीलों की हड़ताल की आलोचना की। न्यायाधीश भट्टाचार्य ने कहा कि हड़ताल से किसी समस्या का समाधान नहीं हो सकता।
——

सोमेन मित्रा का फेसबुक अकाउंट हैक

कोलकाता.

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा का फेसबुक अकाउंट रविवार को हैक हो गया। इसका पता तब चला जब मित्रा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात को लेकर फेसबुक पर लाइव करने गए। फेसबुक अकाउंट खोलने का प्रयास विफल होने पर उन्हें इसका अंदाजा लगा। विवश होकर मित्रा ने अपने पुत्र रोहण के फेसबुक अकाउंट खोल लाइव हुए। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेता फिलहाल दिल्ली में हैं। कोलकाता लौटने पर वे इस संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज कराएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो