scriptहिन्दू युवतियां काटें लव जिहादियों के सर- साध्यवी सरस्वती | Hindu girls eliminate heads of love-jihadi- Sadhvi Sarsawati | Patrika News

हिन्दू युवतियां काटें लव जिहादियों के सर- साध्यवी सरस्वती

locationकोलकाताPublished: Dec 16, 2018 06:40:04 pm

Submitted by:

Manoj Singh

कहा, सिंगार के सामान में शामिल करें तलवार
किया पश्चिम बंगाल को भगवाकरण करने का अह्वान

Kolkata

हिन्दू युवतियां काटें लव जिहादियों के सर- साध्यवी सरस्वती

हिन्दू जागरण मंच की सभा में हिन्दू युवतियों को लव जिहादियों से सावधान रहने की सलाह देते हुए साध्वी सरस्वती ने कहा कि हिन्दू युवतियां अपने सिंगार में तलवार भी रखें और लव जिहाद की साजिश रचने वालों के सिर काट दें। एक बार भी हमारी किसी हिन्दू बहन ने किसी लव जिहादी का सिर कलम की तो कभी भी कोई भी जिहादी हिन्दू युवतियों को अपने लव जिहाद के जाल में फंसाने कर हिन्दू समाज को पतन की ओर ले जाने का साहस न नहीं करेगा।
कोलकाता

भारत भूषण से सम्मानीत धार्मिक नेता साध्वी सरस्वती ने शनिवार को हिन्दुओं को हथियार उठाने और हिन्दू युवतियों को अपने सिंगार में तलवार को रखने और उन्हें लव जिहादियों के सिर काटने की सलाह दी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए उन्होंने हिन्दुओं से पश्चिम बंगाल को पाकिस्तान बनने नहीं देने और राज्य को भगवा रंग में रंगने का अह्वान किया।
कोलकाता के शहीद मिनार में इस दिन आयोजित हिन्दू जागरण मंच की सभा में हिन्दू युवतियों को लव जिहादियों से सावधान रहने की सलाह देते हुए साध्वी सरस्वती ने कहा कि हिन्दू युवतियां अपने सिंगार में तलवार भी रखें और लव जिहाद की साजिश रचने वालों के सिर काट दें। एक बार भी हमारी किसी हिन्दू बहन ने किसी लव जिहादी का सिर कलम की तो कभी भी कोई भी जिहादी हिन्दू युवतियों को अपने लव जिहाद के जाल में फंसाने कर हिन्दू समाज को पतन की ओर ले जाने का साहस न नहीं करेगा। उन्होंने देश की रक्षा और आत्मरक्षा के लिए लोगों को स उठाने की नसीहत दी और कहा कि अब शान्ति का जमाना जला गया। सिंगार के लिए कीमती सामान खरीद रहे हैं तो आत्मरक्षा के लिए एक हजार का तलवार भी खरीदिए। आत्मरक्षा और काश्मीर सहित भारत की अखण्डता की रक्षा करने के लिए हिन्दुओं को एक हाथ में शा और दूसरे हाथ में स रखना होगा। काश्मीर को बाद में जब उनसे पूछा गया कि क्या वे हाथ में हथियार उठा कर लोगों को अपराध करने के लिए प्रेरित कर रही है। जवाब में उन्होंने कहा कि आत्मरक्षा और देश की रक्षा करने के लिए हथियार उठाना अपराध नहीं होता हैं। सभा में आई भीड़ से उन्होंने पश्चिम बंगाल को भगवा रंग में रंगने का अह्वान किया और ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए इसे पाकिस्तान नहीं होने देने का एलान किया। उन्होंने कहा कि बंगाल अभी हरा-हरा दिख रहा है। इसे भगवा रंग में रंगना है। तभी जा कर हिन्दुओं का विकास होगा और हिन्दू आगे बढ़ेगे तो भारत विश्व गुरु बनेगा। मुख्यमंत्री के तुष्टीकरण किए जाने की ओर से इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि बंगाल से मुस्लिम घूसपैठियों को भगाना होगा। भारत में वहीं मुसलमान रहेंगे और हमारे भाई-बहन बन सकते हैं, जो पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम, रहीम और रसखान जैसे भाव रखते हैं। बाबर और औरंगजेब जैसे भाव रखने वाले मुसलमान स्वीकार नहीं किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी जान लें कि देश हिन्दू पश्चिम बंगाल को पाकिस्तान नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा बार-बार पाकिस्तान लड़ाई के लिए भारत को उकसाता है। हम कहते हैं कि एक बार युद्ध हो ही जाए। अबकी बार युद्ध हुआ तो काश्मीर और बंगाल तो रहेगा, लेकिन पाकिस्तान नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि अयोध्याय में जल्द ही राम मंदिर बनेगा तब इस काम में सब से पहले कोलकाता के लोगों का नाम आना चाहिए। हमे अयोध्या के बाद मथुरा और काशी में लगे कलंक को धोना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो