बंगाल में हिन्दुओं की भावनाओं को जानबूझ कर किया जा रहा है आहत: गजेंद्र सिंह शेखावत

- कहा, चुनाव में जनता देगी तृणमूल कांग्रेस को जवाब

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 30 Jan 2021, 11:00 PM IST

कोलकाता
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया। ममता बनर्जी की सरकार पर बंगाल में मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदुस्तान में हिंदू शब्द का प्रयोग करने से कुछ लोगों को दिक्कत हो रही है। जिन लोगों को इस शब्द से दिक्कत हो रही है, उन्हें देश की जनता देख रही है। राज्य में हिंदुओं की भावनाओं को जान-बूझकर आहत किया जा रहा है और इसका जवाब आने वाले चुनाव में जनता देगी।
शेखावत ने कहा ममता दीदी बंगाल के चुनाव को मजहब की ओर ले जाने का काम कर रही हैं। राज्य में हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया जा रहा है। शेखावत ने कहा कि पिछले छह साल में जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास हो रहा है, उसे बंगाल के लोग भी देख रहे हैं। यही कारण है कि अब राज्य की जनता भाजपा का स्वागत कर रही है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज भाजपा 12-13 करोड़ सदस्यों का संगठन है। हमारी विचारधारा 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' के साथ देश के लोग जुड़ रहे हैं।
कोलकाता के कई सिख संगठनों के लोगों ने शनिवार को केंद्रीय मंत्री से मुलाकात की। उन्होंने केंद्रीय मंत्री के साथ कृषि कानूनों समेत सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। सिख संगठनों ने शेखावत का परंपरागत तरीके से स्वागत किया और कृषि कानूनों समेत सभी मुद्दों पर भाजपा को समर्थन देने का आश्वासन दिया।

Ashutosh Kumar Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned