script

कार्बाइन के साथ दबोचा गया हुगली का हिस्ट्रीशीटर

locationकोलकाताPublished: Aug 26, 2019 12:16:08 am

Submitted by:

Paritosh Dube

Chandannagar पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए चुंचुड़ा अंचल के जिले के हिस्ट्रीशीटर टोटन विश्वास को बड़ी संख्या में अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार किया है।

कार्बाइन के साथ दबोचा गया हुगली का हिस्ट्रीशीटर

कार्बाइन के साथ दबोचा गया हुगली का हिस्ट्रीशीटर

हुगली. चंदननगर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए चुंचुड़ा अंचल के हिस्ट्रीशीटर टोटन विश्वास को उसके 2 गुर्गों के साथ धर दबोचा। गिरफ्त में आए टोटन व उसके गुर्गो से पुलिस ने बड़ी संख्या में असलहे जब्त किए हैं। जिनमें अत्याधुनिक कार्बाइन भी शामिल है।
पुलिस मुख्यालय में रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस आयुक्त हुमायुं कबीर ने यह खुलासा किया। पुलिस आयुक्त ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के राज्य के विभिन्न जिलों के विभिन्न थानों में कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।
पुलिस ने शनिवार रात चुंचुड़ा के धान शोध केंद्र के पास से इन्हें गिरफ्तार कर एक 9 एमएमए कार्बाइन, चार 8 एमएम पिस्टल, चार 9 एमएम पिस्टल, 2 देशी पाइपगन और 36 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया। टोटन पर हुगली जिले में ही 8 हत्या के मामले दर्ज हैं। अन्य जिलों में भी उसपर व उसके गुर्गों के खिलाफ हत्या, रंगदारी, फिरौती जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस आयुक्त ने बताया कि उनका मकसद कमिश्नरेट इलाके को अपराध मुक्त करना है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड में लिया जाएगा।
पहले भी किया था प्रयास नहीं मिली थी सफलता
सूत्रों के अनुसार गत 13-14 जुलाई को पुलिस आयुक्त कबीर, एसीपी जसप्रीत सिंह सहित पुलिस के आला अधिकारियों की विशेष टीम ने टोटन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की थी। जिसकी भनक टोटन व उसके गुर्गों को लग गई थी। गिरोह ने पुलिस की टीम पर फायरिंग की थी। उसके बाद से गिरोह पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो