हावड़ा स्टेशन प्रबंधक कार्यालय में तोडफ़ोड़

हावड़ा स्टेशन प्रबंधक कार्यालय में तोडफ़ोड़

By: Nirmal Mishra

Published: 26 Oct 2019, 10:14 PM IST

हावड़ा स्टेशन प्रबंधक कार्यालय में तोडफ़ोड़

- ट्रेन विलम्ब से चलने को लेकर यात्रियों ने किया हंगामा

- तोड़ फोड़ की घटना में पांच लोगों को हिरासत में लिया

हावड़ा
हावड़ा रेलवे स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन के देरी से चलने से गुस्साए यात्रियों ने शनिवार सुबह करीब ११.२० बजे स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय और वीआईपी कक्ष में तोडफ़ोड़ की। यात्रियों का आरोप था कि पिछले तीन माह से वे इस तरह लोकल ट्रेन के देरी से चलने के शिकार हो रहे हैं। तोडफ़ोड़ करने से रोकने पहुंची पुलिस टीम पर यात्रियों ने हमला किया। पूर्व रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी निखिल चक्रवर्ती ने बताया कि एक ट्रेन के देरी से चलने के कारण ही कुछ यात्रियों ने तोडफ़ोड़ की। उन्होंने कहा कि रेलवे सुरक्षा बल व सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने स्टेशन परिसर में हुई हिंसक तोड़ फोड़ की घटना में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। सौ लोगों की भीड़ ने तोड़ फोड़ की। कुछ यात्रियों ने बताया कि अचानक यह सब कुछ हुआ गेट पर लगे मेटल डिटेक्टर को भी धक्का देकर गिरा दिया गया।

किस बात को लेकर गुस्सा
आरामबाग-हावड़ा लोकल ट्रेन विलंब से सुबह करीब 11 बजकर 20 मिनट पर स्टेशन पहुंची। उसी से गुस्साए लोगों ने हावड़ा स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय व वीआईपी कक्ष में तोड़ फोड़ की। उनका आरोप है कि

नियमित निर्धारित समय से बहुत अधिक देरी से ट्रेन चलती हैं। इसी के विरोध में यात्रियों ने हावड़ा स्टेशन पर यह तोडफ़ोड़ की। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए गए आरपीएफ व जीआरपी पर हमला भी किया।

Nirmal Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned