script2 लाख रुपए के लालच में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, मौके से फरार | Husband killed his wife for greed of Rs 2 lakh, absconding from the sp | Patrika News

2 लाख रुपए के लालच में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, मौके से फरार

locationकोलकाताPublished: Nov 27, 2020 12:06:05 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

बेटियों की चीखने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे तो देखा कि महिला रक्त से सनी हालत में पड़ी है। पु

2 लाख रुपए के लालच में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, मौके से फरार

2 लाख रुपए के लालच में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, मौके से फरार

कांथी
मुर्शिदाबाद के महलंदी नम्बह दो ग्राम पंचायत के रहने वाले एक शख्स ने दो लाख रुपए के लालच में अपनी सो रही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना स्थल पर ही हथियार छोड़ आरोपी फरार हो गया। बेटियों की चीखने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे तो देखा कि महिला रक्त से सनी हालत में पड़ी है। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को बरामद किया और शव परीक्षण के लिए कांदी उपमंडल अस्पताल भेज दिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतका कानाम अनवारा बीबी(40) है। उसकी शादी करीब 25 साल पहले लक्ष्मीनारायणपुर गांव के मुरसलीम शेख से हुई थी। समय अच्छे से ही गुजर रहे थे। शादी के बाद दंपति की दो बेटियां भी थीं। अनवर बीबी के पिता ने बताया कि मेरी बेटी और पोती पिछले पांच सालों से मेरे साथ ही रहते है क्योंकि दामाद लंबे समय से सऊदी अरब में रहते हुए काम कर रहा था। वह बीस दिन पहले सऊदी से घर लौटा था। कथित तौर पर घर लौटने के बाद, पति और पत्नी पैसे को लेकर विवाद होने लगे। आरोपी का मानना था कि उसकी पत्नी के पास दो लाख रुपए हैं। बुधवार को उनके बीच इसी पैसे को लेकर विवाद शुरू हुआ था। घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो