scriptतीन साल के बेटे के सामने पत्नी को धारदार हथियार से किया 2 टुकड़ा | Husband killed wife in west bengal | Patrika News

तीन साल के बेटे के सामने पत्नी को धारदार हथियार से किया 2 टुकड़ा

locationकोलकाताPublished: Jun 30, 2018 11:21:53 pm

-अवैध संबंध को लेकर पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद

Kolklata West bengal

तीन साल के बेटे के सामने पत्नी को धारदार हथियार से किया २ टुकड़ा

कोलकाता

दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थाना क्षेत्र के उकीला इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसे दो टुकड़े कर दिया। मृतका का नाम नशीरा बीवी और आरोपी का नाम सुल्तान सरदार है। सुल्तान ने इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घटना को अपने 3 साल के बेटे के आंखों के सामने अंजाम दिया है। आरोप है कि सुल्तान ने अपने अवैध संबंध को बचाने के लिए अपनी पत्नी की हत्या की है। सूत्रों के अनुसार विवाह के एक साल बाद नशीरा को पता चला कि सुल्तान का अपने ही परिवार की एक सदस्या के साथ अवैध संबंध है। इसके बाद अक्सर दोनों के बीच इस अवैध संबंध को लेकर झगड़ा हुआ करता था। मृतका के मायकेवालों के अनुसार शुक्रवार की सुबह भी दोनों पति-पत्नी के बीच इसको लेकर काफी विवाद हुआ था। इस विवाद को सुलझाने के लिए नशीरा के माता-पिता खुद शुक्रवार को नशीरा से मिलने उसके ससुराल गए थे। उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह जब वे अपनी बेटी के ससुराल से निकले और आधे रास्ते पहुंचे तभी उन्हें नशीरा के ससुर ने फोन कर बताया कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है। दौड़ते-भागते जब वे नशीरा के ससुराल पहुंचे तो उन्होंने नशीरा को रसोईघर के बाहर धड़ से अलग दो टुकड़ों में पाया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार नशीरा के माता-पिता के घर से निकलने के बाद ही सुल्तान नशीरा पर हावी हो गया और उससे झगडऩे लगा। इस झगड़े के दौरान ही उसने रसोई के बगल में रखी कटारी उठाई और नशीरा के गर्दन पर वार कर दिया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
———
3 साल के मासूम ने पुलिस को बताया आंखो देखा हाल

सुल्तान ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया उस वक्त उसका ३ साल का बेटा घर में मौजूद था। उसकी आंखों के सामने ही सुल्तान ने नशीरा के दो टुकड़े कर दिए। उल्लेखनीय है कि जांच में जुटी पुलिस ने बच्चे से इस बारे में पूछताछ की तो उसने सारी आंखो देखा हाल पुलिस को बता दिया। बच्चे एवं स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर पुलिस ने सुल्तान एवं उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो