केश काटकर पति ने पत्नी को घर से निकाला

- पति के अवैध संबंध का विरोध करने का नतीज

By: Vanita Jharkhandi

Updated: 24 Jul 2018, 04:33 PM IST

बीरभूम . पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर नाराज पति ने पत्नी के केश काटकर घर से बाहर निकाल दिया। इस घटना के बाद तारापीठ थाने में शिकायत दर्ज करवाने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। यह आरोप लगाते हुए पीडि़ता ने पति और देवर के खिलाफ शिकायत लेकर अदालत पहुंच गई। सूत्रों के अनुसार आठ साल पहले तारापीठ की रहने वाली पीडि़़ता के साथ मल्लारपुर गौरबाजार के रहने वाले मायारुल शेख के साथ शादी हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही मायारुल दहेज की मांग को लेकर पीडि़ता को मारता-पीटता था। इस बात को लेकर विवाद चल रहा था। इस दौरान गांव की अन्य महिलाओं के साथ उसके अवैध संबंध स्थापित हो गए। जिसका विरोध पीडि़ता ने किया। विरोध करने पर पति के साथ देवर भी उसे पीटता था। शुक्रवार को दोनों के बीच विवाद हुआ। ऐसे में पति और देवर ने मिलकर उसकी चोटी काट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद ही तारापीठ थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

 

 

बिजली के झटके से महिला की मौत

दक्षिण दिनाजपुर . जिले के तपन थाना इलाके में एक महिला अवैध विद्युत कनेक्शन (हुकिंग) करते वक्त बिजली के झटके से मारी गई। मृतका का नाम पॉली मण्डल (२२) है। सूत्रों के अनुसार रविवार की रात को पॉली घर के पास बिजली के खम्भे से हुकिंग का प्रयास कर रही थी। उसी समय करंट प्रवाहित तार के चपेट में आने से घायल हो गई। उसे बालूरघाट अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के पड़ोसी ने बताया कि पॉली का पति कृषक है। उसके घर में बिजली का कनेक्शन नहीं है। छह महीने पहले कनेक्शन का आवेदन किया था।

महिला चोर गिरोह की 7 सदस्य गिरफ्तार

- सभी महिला चोरों की गोद में थे बच्चे

बनगांव . उत्तर 24 परगना के बनगांव में रविवार को लौटती रथ यात्रा के दौरान महिला चोर गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी का सामान भी जब्त किया गया है। सूत्रों के अनुसार रथ पूजा के दौरान बनगांव के बाटा मोड़ में आयोजित मेले में चोरी की वारदात बढ़ गई थी। कई लोगों के पर्स, सोने की बालियां, गले का हार आदि चोरी हुआ था। चोरों को पकडऩे के लिए उल्टा रथ पर पुलिस सादे पोशाक में चारों ओर फैल गई। इसके बाद जहां-जहां महिलाएं बच्चों की आड़ में चोरी कर रही थी उनको पकड़ लिया। पुलिस ने बच्चों को चाइल्ड लाइन में भेज दिया है और महिला चोरों से पूछताछ कर रही है।

 

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned