script

पति लूटता था आबरू, पत्नी बनाती थी वीडियो

locationकोलकाताPublished: Jan 23, 2022 10:13:35 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

मुम्बई पुलिस ने कोलकाता के न्यूमार्केट थाना इलाके के दो होटलों से एक ऐसे दम्पती को गिरफ्तार किया है जिसने मुम्बई में महिला की आबरू लूटी उसका वीडियो बनाया। फिर ब्लैकमेल कर छह सालों में डेढ़ करोड़ रुपए वसूल किए। आरोपियों के नाम सैयद युसुफ जमाल व नाज सैयद हैं। दोनों को मुम्बई के नागपाड़ा थाने की पुलिस अपने साथ ट्रांजिट रिमांड पर लेकर रवाना हो गई है।

पति लूटता था आबरू, पत्नी बनाती थी वीडियो

पति लूटता था आबरू, पत्नी बनाती थी वीडियो

पीडि़ता को ब्लैकमेल कर छह सालों में वसूले डेढ़ करोड़
मुम्बई पुलिस ने दम्पती को न्यूमार्केट से किया गिरफ्तार
कोलकाता. मुम्बई पुलिस ने कोलकाता के न्यूमार्केट थाना इलाके के दो होटलों से एक ऐसे दम्पती को गिरफ्तार किया है जिसने मुम्बई में महिला की आबरू लूटी उसका वीडियो बनाया। फिर ब्लैकमेल कर छह सालों में डेढ़ करोड़ रुपए वसूल किए। आरोपियों के नाम सैयद युसुफ जमाल व नाज सैयद हैं। दोनों को मुम्बई के नागपाड़ा थाने की पुलिस अपने साथ ट्रांजिट रिमांड पर लेकर रवाना हो गई है।

वर्ष 2015 में पार्टी से फांसा था पीडि़ता को
पीडि़ता की शिकायत के मुताबिक युसुफ से उसका परिचय मुम्बई की एक पार्टी में वर्ष 2015 में हुआ था। दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। उसी समय उसने उसे अपने बाइकोला थानान्तर्गत स्थित आवास में पत्नी से परिचय कराने के लिए बुलाया। वह उनके घर गई तो नशीला शरबत पिलाकर युसुफ ने उसकी आबरू लूटी और नाज कुकर्म का वीडियो बनाती रही। होश में आने के बाद उसे ब्लैकमेल करने का दौर शुरू हुआ। छह सालों में करीब डेढ़ करोड़ लिए गए।

बच्ची पर नजर डाली तो पुलिस में शिकायत
पीडि़ता के मुताबिक आरोपी दम्पती ने जब उसकी नाबालिग लड़की को शिकार बनाना चाहा तो उसने पूरे मामले की शिकायत मुम्बई पुलिस से की जिसके बाद दोनों मुम्बई से फरार हो गए।

मुम्बई से आए कोलकाता, होटल में डाला डेरा
दम्पती मुम्बई से भागकर कोलकाता आ गए। यहां न्यूमार्केट थानान्तर्गत दो अलग अलग होटलों में अपने ठिकाने बनाए। पुराने नंबर सोशल मीडिया अकाउंट सब बंद कर दिए।

पैसा खत्म हुआ तो फिर किया संपर्क
इस बीच उनके पैसे खत्म हुए तो उन्होंने पीडि़ता से फिर से संपर्क करने का प्रयास किया। जिसकी जानकारी मुम्बई पुलिस को लगी। मुम्बई पुलिस की टीम ने न्यूमार्केट पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई की। दोनों को अलग अलग होटलों से गिरफ्तार कर शनिवार को बैंकशॉल अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो