भाजपा सत्ता में आई तो आपको जय श्रीराम बोलना पड़ेगा: ममता

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) को लेकर राज्य में घमासान बढ़ता जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को झाडग़्राम की जनसभा में कहा कि भाजपा को वोट न दें नहीं तो आप अपने धर्म का पालन नहीं कर पाएंगे। आपको जय श्री राम बोलना पड़ेगा, आप जय सिया राम नहीं बोल पाएंगे।

By: Rabindra Rai

Updated: 17 Mar 2021, 11:18 PM IST

जनसभा: पहले माकपा मुझे पीटती थी अब वही भाजपा कर रही
लगाया आरोप, हमें केंद्र से कोरोना वैक्सीन नहीं मिल रही
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) को लेकर राज्य में घमासान बढ़ता जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को झाडग़्राम की जनसभा में कहा कि भाजपा को वोट न दें नहीं तो आप अपने धर्म का पालन नहीं कर पाएंगे। आपको जय श्री राम बोलना पड़ेगा, आप जय सिया राम नहीं बोल पाएंगे। भगवान राम मां दुर्गा की पूजा करते थे क्योंकि वह कद में बहुत बड़ी हैं। तृणमूल प्रमुख ने माकपा और भाजपा दोनों पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मुझे जिंदगी में कई बार पीटा गया है। पहले माकपा मुझे पीटा करती थी अब भाजपा ने भी वही करना शुरू कर दिया है। माकपा के लोग अब बीजेपी में तब्दील हो चुके हैं। इस बीच कुछ षड्यंत्रकारी और लालची लोगों ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है।
तृणमूल प्रमुख ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें कोरोना की वैक्सीन नहीं मिल रही हैं। नरेंद्र मोदी ने चुनाव के दौरान सत्ता में आने के बाद बिहार के लोगों का मुफ्ट टीकाकरण करने का वादा किया था, लेकिन क्या उन्होंने टीके उपलब्ध कराए हैं? नहीं, उन्होंने नहीं किया, उन्होंने झूठ बोला। ममता ने कहा है कि वह बंगाल के लोगों को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन लगाना चाहती हैं, लेकिन केंद्र सरकार ऐसा नहीं करने दे रही है।
पश्चिम मिदनापुर के गोपीबल्लबपुर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। उन्होंने पत्र भी लिखा है और रुपए देकर वैक्सीन खरीदने की बात कही थी, लेकिन वैक्सीन नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पोलिया, मलेरिया, डेंगू का टीका दे सकती है, तो कोविड टीका मुफ्त में क्यों नहीं दे सकती है? राज्य सरकार पैसे देगी। आम लोगों को बिना पैसे टीका देंगे।
--
भाजपा की यह थी साजिश
रैली में उपस्थित जनसमूह से ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी की साजिश थी कि मैं बंगाल चुनाव के दौरान घर में ही बैठी रहूं, बाहर रैलियों में चुनाव प्रचार न कर पाऊं, इसलिए उन्होंने मुझे चोट पहुंचाई। बीजेपी के लोग मेरी आवाज नहीं दबा सकते हैं। हम इस चुनाव में बीजेपी को बुरी तरह से हराएंगे। ममता ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी झाडग़्राम सीट से जीती थी, लेकिन पार्टी के सांसद ने इलाके के लिए लोगों के लिए कुछ काम नहीं किया।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021
Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned