scriptममता बनी प्रधानमंत्री तो बांग्लादेशियों को होगी खुशी | if mamta becomes the pm of India, bangladeshi's would be happy. | Patrika News

ममता बनी प्रधानमंत्री तो बांग्लादेशियों को होगी खुशी

locationकोलकाताPublished: Feb 09, 2019 02:54:15 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आने वाले दिनों में अगर देश की प्रधानमंत्री बनती हैं तो इससे बांग्लादेशियों को खुशी मिलेगी। यही नहीं बांग्लादेश और भारत के सम्बंध भी पहले से अधिक गाढ़े हो जाएंगे। यह कहना है बांग्लादेश के ढाका साऊथ सिटी कॉर्पोरेशन के मेयर मोहम्मद सैयद खोखन का।

Kolkata, West Bengal, India

ममता बनी प्रधानमंत्री तो बांग्लादेशियों को होगी खुशी

– दोनों देशों के बीच और गाढ़े होंगे सम्बंध

– ढाका साउथ सिटी के मेयर मो.खोकन ने कहा….

कोलकाता. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आने वाले दिनों में अगर देश की प्रधानमंत्री बनती हैं तो इससे बांग्लादेशियों को खुशी मिलेगी। यही नहीं बांग्लादेश और भारत के सम्बंध भी पहले से अधिक गाढ़े हो जाएंगे। यह कहना है बांग्लादेश के ढाका साऊथ सिटी कॉर्पोरेशन के मेयर मोहम्मद सैयद खोखन का। वे कोलकाता नगर निगम के विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को केएमसी मुख्यालय पहुंचे हुए थे। एक सवाल के जवाब में मेयर खोकन ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व की चर्चा बांग्लादेश में भी होती है। बांग्लादेश के लोग भी उन्हें पसंद करते हैं। वह वहां के लोगों में भारत के लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं।

यहां उन्होंने मेयर फिरहाद हकीम व एसडबल्यूएम विभाग के एमआईसी देवव्रत मजूमदार के साथ बैठक की। बैठक के दौरान एक ओर जहां उन्होंने ढाका कॉर्पोरेशन के तहत हो रहे विकास कार्यों से केएमसी को अवगत कराया। वहीं उन्होंने कोलकाता में तेजी से हुए विकास के बारे में जानकारी इकट्ठा करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि महानगर कोलकाता तेजी से विकास कर रहा है। साफ-सफाई, ट्रैफिक व्यवस्था पहले से कई गुना बेहतर हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो