scriptहावड़ा के होटलों में अवैध गतिविधियां जारी | Illegal activities in Howrah hotels | Patrika News

हावड़ा के होटलों में अवैध गतिविधियां जारी

locationकोलकाताPublished: Mar 24, 2019 05:38:21 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

हावड़ा के होटलों में अवैध गतिविधियां जारी

kolkata

हावड़ा के होटलों में अवैध गतिविधियां जारी

हावड़ा के होटलों में अवैध गतिविधियां जारी

– देह व्यापार की शिकायत

हावड़ा
हावड़ा स्टेशन के आसपास के कुछ होटल व लॉजों में देहव्यापार जैसी अवैध गतिविधियां जारी होने की शिकायत सामने आई है। वहीं पुलिस लिखित तौर पर शिकायत मिलने पर कार्रवाई की बात कह रही है।
हावड़ा नगर निगम के वार्ड नंबर १४ वार्ड के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष राजेश सोनकर ने हावड़ा के डबसन लेन व मुखराम कानोडिय़ा स्थित कुछ होटलों में अवैध गतिविधियों का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है। तृणमूल नेता के मुताबिक उन्होंने मामले की शिकायत तृणमूल के बड़े नेताओं को भी दी है।
भाजयुमो के पूर्व उपाध्यक्ष उमेश राय ने आरोप लगाया है कि रोजमेरी लेन, डबसन रोड, मैकेन्जी लेन, जीटी रोड स्थित कुछ होटलों में भी अवैध कार्य जारी हैं। पुलिस को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए।
बार बार सामने आई अवैध गतिविधियां

बर्न साल्टगोला लेन के एक होटल में कुछ दिन पहले छापामारी करके पुलिस ने मनचले युवकों को गिरफ्तार किया था। रोजमेरी लेन स्थित एक होटल में छापामारी करके पुलिस ने दुलर्भ प्रजाति की छिपकली बरामद की थी। जी टी रोड स्थित एक होटल से ट्रेनों में डकैती करने वाले गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था।
होटल मालिकों का आरोप है कि अवैध गतिविधियों में लिप्त होटलों के कारण उनको भी पुलिस संदेह के घेरे में रखती है। पुलिस को इन होटलों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो