scriptबस से 1 लाख का मादक पदार्थ जब्त | illegal drugd of 1kahub | Patrika News

बस से 1 लाख का मादक पदार्थ जब्त

locationकोलकाताPublished: Mar 27, 2019 04:05:47 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– बांकुड़ा जिला की पुलिस ने एक बस से 1 लाख का मादक पदार्थ जब्त किया। नाका चेकिंग के दौरान हुई बरामदगी।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बस से 1 लाख का मादक पदार्थ जब्त

बांकुड़ा जिला की पुलिस ने मंगलवार की सुबह बांकुड़ा-पश्चिम मिदनापुर सीमा क्षेत्र में नाका चेकिंग के दौरान एक बस से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्लास्टिक के बोरे में जब्त मादक पदार्थ लगभग 10 किलो हैं। बाजार में इसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपए है।

सूत्रों के अनुसार लोकसभा चुनाव के म²ेनजर मंगलवार की सुबह बांकुड़ा पुलिस बांकुड़ा-पश्चिम मिदनापुर की सीमा से सटे काड़भांगा इलाके में नाका चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान निजी बस में बोरे को पाया गया। संदिग्ध हालत में देखकर पुलिस को संदेह हुआ और जांच करने पर उससे मादक पदार्थ (डोडा) मिला। पुलिस ने बोरे को जब्त कर लिया है। हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि आचार संहिता के लागू होने के बाद से ही उक्त जिले से विस्फोटकों और मादकों की बरामदगी जारी है।

एक ओर जहां बांकुड़ा पुलिस सक्रिय होकर नाका चेकिंग कर रही है। वहीं उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर इलाके में भी विशेष तलाशी अभियान चलाकर पुलिस ने 2 हजार 200 बोतल देशी शराब जब्त की है। अवैध रूप से कारोबार चलाने और तस्करी करने के आरोप में पुलिस ने 10 स्थानीय निवासियों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो