भाभी से अवैध संबंध, जान गई पत्नी, फिर जो हुआ...

भाभी से अवैध संबंध, जान गई पत्नी, फिर जो हुआ...
भाभी से अवैध संबंध, जान गई पत्नी, फिर जो हुआ...

Ashutosh Kumar Singh | Updated: 22 Aug 2019, 06:21:40 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

  • मालदह जिले के मोथाबाड़ी इलाके की घटना

कोलकाता

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक व्यक्ति ने भाभी से अवैध संबंध का विरोध करने को लेकर अपनी गर्भवती पत्नी को जिन्दा जला दिया। घटना मालदह (Maldah) जिले के मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र के उत्तर लखीपुर के देवीपुर के दियारा इलाके की है। आरोपी का नाम साजिजुल शेख है। वारदात के बाद से वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार टोटो चालक साजिजुल की शादी 4 साल पहले अंजीमा बीबी (20) के साथ हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है। साजिजुल का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध था। अंजीमा इसका विरोध करती थी। इसको लेकर अक्सर पति-पत्नी में झगड़ा होता था। साजिजुल अंजीमा को मारता-पीटता था। 10 अगस्त को दोनों में जोरदार झगड़ा हुआ था। उस दिन साजिजुल ने अंजीमा को रसोई घर में बंद कर उसके शरीर में आग लगा दी थी। बुरी तरह से झुलसी अंजीमा को मालदह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अंजीमा की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ऑपरेशन के मार्फत बच्चे का जन्म करवाया, लेकिन दो दिन के बाद नवजात बच्ची ने भी दम तोड़ दिया। चिकित्साधीन अनजिमा ने भी बुधवार की सुबह दम तोड़ दिया। अनजिमा के परिवारवालों की ओर से आरोपित पति सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की छानबीन शुरू हो गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned