scriptलेकटाउन में सात साल की नाबालिग से हैवानियत | In the seven years of minor Lektaun animalism | Patrika News

लेकटाउन में सात साल की नाबालिग से हैवानियत

locationकोलकाताPublished: Oct 02, 2016 11:37:00 pm

कोलकाता से सटे लेकटाउन थाना क्षेत्र में सात साल की एक
नाबालिग से हैवानियत की घटना सामने आई है। शनिवार दोपहर पड़ोस के एक युवक
ने खाने का सामान

kolkata news

kolkata news

कोलकाता. कोलकाता से सटे लेकटाउन थाना क्षेत्र में सात साल की एक नाबालिग से हैवानियत की घटना सामने आई है। शनिवार दोपहर पड़ोस के एक युवक ने खाने का सामान देने का झांसा देकर नाबालिग को अपने घर ले गया और उसके साथ ज्यादती कर डाली। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राजकुमार दास नामक उक्त युवक पुलिस हिरासत में है। लेकटाउन थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई गई है। रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

शनिवार दोपहर राजकुमार अपने घर में अकेला था। घर के बाहर खेल रही मासूम को वह खाने-पीने का सामान देने का लालच देकर अपने घर ले गया और हवस का शिकार बना डाला और घरवालों को इस बारे में बताने पर जान से मार देने की धमकी देकर छोड़ दिया।

राजकुमार की हैवानियत और धमकी से भयभीत नन्हीं सी जान ने शुरू में घरवालों को कुछ नहीं बताया। कुछ ही देर बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। रात में उसने राजकुमार की करतूतों के बारे में अपने परिजनों को बताया। परिवार वालों ने तुरंत लेकटाउन थाने की पुलिस को सूचित किया। खबर पाते ही पुलिस पहुंची। फिर पीडि़ता को अस्पताल ले जाया गया। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा है। लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो