script‘अब हो जाए आर या पार, पूरा देश भारतीय सेना के साथ’ | India is capable to destroy pakistan | Patrika News

‘अब हो जाए आर या पार, पूरा देश भारतीय सेना के साथ’

locationकोलकाताPublished: Feb 28, 2019 09:48:00 pm

Submitted by:

Shishir Sharan Rahi

– भारत-पाक तनातनी पर बोले रिसड़ावासी- समझौते से नहीं बनेगी बात

kolkata west bengal

‘अब हो जाए आर या पार, पूरा देश भारतीय सेना के साथ’

हुगली

पीओके स्थित आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना की जवाबी कार्रवाई के बाद भारत-पाक के बीच उत्पन्न तनातनी पर रिसड़ा निवासियों ने खुलकर भारतीय सेना के पक्ष में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वे पाकिस्तान के साथ बातचीत नहीं, बल्कि आर-पार की लड़ाई देखना चाहते हैं। भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमान के जांबाज पायलटों को सैल्यूट करते हुए रिसड़ावासियों ने कहा कि भारतीय सेना के पराक्रम की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम होगी। हमारी सेना हर विकट परिस्थितियों का मुकाबला करने में सक्षम है। हमारा देश विश्व में शांति का प्रतीक माना जाता है और हम किसी तरह के आतंक को बर्दाश्त करने को तैयार नहीं। हमने आतंक को बहुत झेला लेकिन पुलवामा हमले के बाद हमारा सब्र का बांध टूट गया, इसलिए अब हम आर या पार की लड़ाई चाहते हैं। अब आतंक का खात्मा ही एकमात्र विकल्प है।

किसने क्या कहा

हमने बहुत बर्दाश्त कर लिया। अब हमारा धैर्य अब और बर्दाश्त करने की गवाही नहीं देता, बल्कि अब सिर्फ हमें आर या पार की लड़ाई लडऩी चाहिए। देश से ही नहीं पूरी दुनिया से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिए।
प्रभाष नगर निवासी समाजसेवी अजीत मिश्रा


अब बातचीत से मसाला हल नहीं होने वाला, सिर्फ आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए। हालांकि जंग कोई विकल्प नहीं लेकिन जो ताजा हालात है ऐसे में आतंकवाद को समर्थन देने वाले पाकिस्तान को सबक सिखाना जरूरी है।
सीए छात्रा डेजी कोठारी.


जिस तरह पुलवामा में आतंकी हमला किया गया और इसके बाद भी आतंकपरस्त पाक का रवैया बरकरार है। वह आतंक की हिमायत करने में लगा है इसलिए अब कोई बातचीत नहीं होनी चाहिए। इस मसले का एक ही समाधान है सिर्फ आर या पार। पाकिस्तान धोखे का देश है वह बातचीत की भाषा नहीं समझता।
मोबाइल दुकानदार अमित चौधरी.

जंग किसी समस्या का समाधान नहीं। इससे दोनों देश के जान माल की भारी क्षति होगी, लेकिन इसके अलावा और कोई विकल्प नहीं। अब आतंकियों का नामोनिशान मिटाना जरूरी है। रोज सरहद पर हमारे जवान शहीद हो रहे हैंं। जानमाल का नुकसान हो रहा इसलिए अब आर या पार की लड़ाई हो।
भजन गायक हेमंत वर्मा सोनी.

अभी तो यह झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है। उन्होंने भारतीय वायु सेना को नमन करते हुए कहा कि पाक सीमा में घुसकर आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करसही सलामत वतन लौट आने वाले जांबाज सैनिकों के जज्बे को वे सैल्यूट करते हैं।
भाजपा नेता अशोक वर्मा

अब शांति वार्ता से काम नहीं चलने वाला। पाकिस्तान को सबक सिखाना ही एकमात्र विकल्प है। वायु सेना ने माकूल जबाब भी पाकिस्तान को दिया है।

बागखाल अंचल के व्यापारी, भाजपा नेता रतन अग्रवाल
हमारे जांबाजों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकिस्तान पर बम बरसाए, जो काबिले तारीफ है। अब देश आतंक को बर्दाश्त नहीं करेगा। पाकिस्तान की दोहरी नीति भारत की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। लड़ाई आर या पार हो अब किसी भी तरह के समझौते को भारत की जनता तैयार नहीं।
गृहणी संगीता कोठारी

पाकिस्तान की दोहरी नीति है। उसके झांसे में नही आना चाहिए । बार बार पाकिस्तान ने सीजफायर का उलंघन किया। उसने आतंक को जन्म दिया पनाह दी अब बातचीत से कोई लाभ नहीं।
नौकरी पेशा राजेश नायक

भारत पाकिस्तान से युद्ध नहीं चाहता। भारत आतंकवाद को मिटाने में लगा है लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पाकिस्तान अपने आतंकिस्तान को खत्म करने के बजाय आतंक को संरक्षण देकर भारत ही नहीं विश्व को धोखा दे रहा है। अब बातचीत से बात बनने वाली नहीं।
व्यापारी विशाल माधोगारिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो