scriptStudy in Switzerland: भारतीय विद्यार्थियों का स्विट्जरलैंड पढ़ने जाना होगा सुगम | Indian students will be able to go to Switzerland to study | Patrika News

Study in Switzerland: भारतीय विद्यार्थियों का स्विट्जरलैंड पढ़ने जाना होगा सुगम

locationकोलकाताPublished: Aug 11, 2020 05:31:54 pm

Submitted by:

Manoj Singh

कोरोना काल में भारत के विद्यार्थी विदेशों में पढ़ने जाने से डर रहे हैं। ऐसे छात्र-छात्राओं की सुविधा के लिए ले रोशे ने पुरस्कृत लक्ज़री कंसर्ज़ और लाइफस्टाइल मैनेजमेंट सेवा कम्पनी क्विंटएसेंशियली इंडिया से अनोखी साझेदारी की है। ले रोशे इस करार के तहत निजी क्विंटएसेंशियली अकाउंट मैनेजरों को निःशुल्क सुविधा दे रही है, जिससे विद्यार्थियों को इस साल अक्तूबर के दाखिले के लिए स्विट्जरलैंड यात्रा में मदद मिलेगी।

Study in Switzerland: भारतीय विद्यार्थियों का स्विट्जरलैंड पढ़ने जाना होगा सुगम

Study in Switzerland: भारतीय विद्यार्थियों का स्विट्जरलैंड पढ़ने जाना होगा सुगम

ले रोशे और क्विंटएसेंशियली ने किया करार
कोलकाता :
कोरोना काल में भारत के विद्यार्थी विदेशों में पढ़ने जाने से डर रहे हैं। ऐसे छात्र-छात्राओं की सुविधा के लिए ले रोशे ने पुरस्कृत लक्ज़री कंसर्ज़ और लाइफस्टाइल मैनेजमेंट सेवा कम्पनी क्विंटएसेंशियली इंडिया से अनोखी साझेदारी की है। ले रोशे इस करार के तहत निजी क्विंटएसेंशियली अकाउंट मैनेजरों को निःशुल्क सुविधा दे रही है, जिससे विद्यार्थियों को इस साल अक्तूबर के दाखिले के लिए स्विट्जरलैंड यात्रा में मदद मिलेगी। इसके तहत उन्हें व्यक्तिगत सर्विस पैक दिया जाएगा, जिसमें फ्लाईट की बुकिंग, एयरपोर्ट ट्रांस्फर, एयरपोर्ट पर संपर्क और स्वागत् के साथ-साथ फास्ट ट्रैक चेकिंग और इमाइग्रेशन, वीआईपी लाउंज़ में प्रवेश और व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण पैक भी दिया जाएगा।
क्विंटएसेंशियली इंडिया की सीईओ सुश्री मिष्ठी बोस ने बताया कि हमारे ब्राण्ड का कार्य दर्शन ले रोशे ब्राण्ड की सोच से बिल्कुल मेल खाता है। क्विंटएसेंशियली भी गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं करती। हम तत्परता से लोगों की समस्या समाधान करते हैं और भारतीय समुदाय को हमारे ब्राण्ड पार्टनर ला रोशे के साथ जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसके लिए हम उन्हें वास्तविक, सार्थक अनुभव देते हैं और हमारा लक्ष्य भारतीय विद्यार्थियों को उनकी विदेश यात्रा में सटीक सहायता प्रदान करना है।’
ले रोशे के विपरण और इनराॅलमेंट निदेशक एड्रियन आर्टिमोव ने बताया कि हमें समझ सकते हैं कि भारत के कुछ विद्यार्थी विदेश जाने से घबरा रहे हैं इसलिए हम उन्हें और उनके माता-पिता को भारत में सर्वश्रेष्ठ कंसर्ज सेवाएं देने का विश्वास दिलाते हैं। क्विंटएसेंशियली से करार कर हम बहुत उत्सािहत हैं और हमें विश्वास है कि हम सभी विद्यार्थियों को सुखद यात्रा देने का लक्ष्य पूरा करेंगे। ले रोशे दुनिया के सबसे अच्छे हाॅस्पीटलीटी मैनेजमेंट साॅल्यूशनों में एक है और ऐसे विशिष्ट कंसर्ज सेवा कम्पनी से करार के साथ हम हमारे विद्यार्थियों को पांच सितारा हाॅस्पटलीटी का वास्तविक अनुभव देंगे।
स्विट्जरलैंड की यात्रा और क्विंटएसेंशियली की कंसर्ज सेवाएं लेने के बाद विद्यार्थी कैम्पस में आराम से ले रोशे के कर्मचारी से मिलेंगे जो उन्हें संस्थान से जुड़ने और इसमें सहज हो कर आगे पढ़ाई की तैयारी में मदद करेंगे।
ले रोशे साॅमेट एजुकेशन का हिस्सा है जिसमें ग्लायल इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन और इकोल डुकासे के सिस्टर स्कूल भी शामिल हैं। ले रोशे और क्विंटएसेंशियली की सेवा का विस्तार सिस्टर स्कूलों में भी होगा और ये सेवाएं आगामी वर्ष ग्लायन और डुकासे में प्रवेश के इच्च्छुक विद्यार्थियों को भी मिलेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो