इकबाल सीबीआई कार्यालय नहीं पहुंचे

इकबाल सीबीआई कार्यालय नहीं पहुंचे
kolkata news

Shankar Sharma | Updated: 16 Jun 2017, 11:33:00 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

नारदा स्टिंग कांड का असर उप मेयर इकबाल अहमद पर दिखने लगा है। उनसे सभी विभाग छीन लिए गए। सिर्फ संवैधानिक पद रखा गया है। मेयर शोभन चटर्जी ने इस निर्णय की पुष्टि कर दी है


कोलकाता. नारदा स्टिंग कांड का असर उप मेयर इकबाल अहमद पर दिखने लगा है। उनसे सभी विभाग छीन लिए गए। सिर्फ संवैधानिक पद रखा गया है। मेयर शोभन चटर्जी ने इस निर्णय की पुष्टि कर दी है।  अब सारे विभाग मेयर परिषद के सदस्य देवाशीष कुमार संभालेंगे।

सूत्रों के अनुसार देवाशीष कुमार पार्र्किंग, पार्क के अलावा इकबाल अहमद के विभाग शिपिंग में जलापूर्ति, कम्युनिटी हॉल, एमएसडीपी और मनोरंजन विभाग भी संभालेंगे। इकबाल अहमद को उप मेयर के पद पर बरकरार रखा गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नारदा कांड को लेकर इकबाल अहमद से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुश नहीं हैं।
अब इकबाल को फिर टिकट मिलने पर भी संशय है। मैथ्यू सैमुअल से तृणमूल के अन्य नेताओं को मिलाने में इकबाल अहमद की अहम भूमिका थी।


वकील ने कहा बीमार हैं विधायक, स्वस्थ होते ही हाजिर होंगे
नारद स्टिंगकाण्ड के आरोपी तृणमूल विधायक व कोलकाता के उपमेयर इकबाल अहमद शुक्रवार को दूसरे दिन पूछताछ के लिए सीबीआई कार्यालय नहीं गए। सुबह 11 बजे इकबाल को निजाम पैलेस पहुंचना था। उनकी जगह उनके वकील दानिश शेख पहुंचे। उन्होंने लिखित रूप से सीबीआई को बताया कि इकबाल अस्वस्थ हैं। इसलिए नहीं आ पाए। स्वस्थ होते ही वे हाजिर होंगे। जांच में वे पूरा सहयोग करेंगे।

गुरुवार को सीबीआई अधिकारियों ने इकबाल से पूछताछ की थी। सीबीआई सूत्रों के अनुसार गुरुवार को इकबाल कई सवालों को टाल गए थे। इसलिए शुक्रवार को उन्हें दुबारा बुलाया गया था। सीबीआई अधिकारी इकबाल के रवैये से नाराज हैं। सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि इकबाल के टालबहाने के बारे में हमने दिल्ली में अपने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया है। उधर से निर्देश के अनुसार इकबाल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned