जीवनतल्ला में नाबालिग से दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

दक्षिण चौबीस परगना के जीवनतल्ला थानान्तर्गत सातघेरिया गांव में घटी। बुधवार की रात को एक नाबालिक के साथ हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म किया गया। आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा

By: शंकर शर्मा

Published: 10 Nov 2016, 11:39 PM IST

जीवनतल्ला. दक्षिण चौबीस परगना के जीवनतल्ला थानान्तर्गत सातघेरिया गांव में घटी। बुधवार की रात को एक नाबालिक के साथ हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म किया गया। आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा। आरोपी का नाम निजामुद्दीन मोल्ला है।

सूत्रों के अनुसार बुधवार की शाम को स्थानीय बच्चों के साथ बच्ची खेल रही थी। मां ने उसे हंस के खाने के लिए शामूक (एक प्रकार का जीव) लाने को कहा। वह अपनी एक साथी के साथ तालाब की ओर जाने लगी। तभी निजामुद्दीन ने दोनों को खाने का प्रलोभन देकर जोर-जबर्दस्ती खेतों की ओर ले गया। वहां हाथ-पैर बांध दिया। किसी तरह से दूसरी लड़की उसके चंगुल से भाग गई। वह सीधे अपनी पीडि़ता के घर पहुंची और सारी बातें बताई। घरवाले दौड़कर घटना स्थल पर पहुंचे।

घरवालों को देखकर निजामुद्दीन वहां से फरार हो गया। बच्ची को लेकर आरोपी के घर पहुंचे। आरोपी के घरवालों ने अपने बेटे को मानसिक रूप से विकलांग बताया, साथ ही दुष्कर्म की बात को मानने से इंकार कर दिया। इसके बाद ही पीडि़ता के घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज की है। जिसके आधार पर निजामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि निजामुद्दीन पहले भी इस तरह की अश्लील आचरण कर चुका है। उसे गम्भीर सजा मिलनी चाहिए।

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned