scriptहावड़ा के युवक को 17 कंपनियों से नौकरी के ऑफर | Job offers from 17 companies to the youth of Howrah | Patrika News

हावड़ा के युवक को 17 कंपनियों से नौकरी के ऑफर

locationकोलकाताPublished: Jul 03, 2022 12:12:33 am

Submitted by:

Rabindra Rai

बढ़ती बेरोजगारी के इस दौर में किसी को एक अदद नौकरी नहीं मिल रही है, जबकि हावड़ा के बाली के घोषपाड़ा के छात्र अरिजीत रॉय को 17 कंपनियों से नौकरी के ऑफर मिले हैं।

हावड़ा के युवक को 17 कंपनियों से नौकरी के ऑफर

हावड़ा के युवक को 17 कंपनियों से नौकरी के ऑफर

बहुराष्ट्रीय कंपनियों से भी मिले हैं प्रस्ताव
हावड़ा. बढ़ती बेरोजगारी के इस दौर में किसी को एक अदद नौकरी नहीं मिल रही है, जबकि हावड़ा के बाली के घोषपाड़ा के छात्र अरिजीत रॉय को 17 कंपनियों से नौकरी के ऑफर मिले हैं। अरिजीत हुगली के चुंचुड़ा इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी कॉलेज का छात्र है। उसे कुछ नौकरियां कैम्पस प्लेसमेट में मिली है। इससे पहले जादवपुर विश्वविद्यालय के कंप्यूटर विज्ञान के छात्र बिशाख मंडल को लगभग 2 करोड़ रुपए का सालाना पैकेजबड़ी कंपनियों से मिला है।
अरिजीत को पिछले दो महीने में 17 बहुराष्ट्रीय कंपनियों से नौकरी के ऑफर मिले हैं। इनमें विप्रो, टीसीएस, इंफोसिस, एक्सेंचर, देश की सबसे बड़ी ई-एजुकेशन मुहैया कराने वाली कंपनियों में से एक बायजूस जैसी बड़ी कंपनियां शामिल हैं। अरिजीत का दावा है कि कुछ अन्य संगठनों से भी ऑफर मिलने की उम्मीद है।

सफलता का यह राज
अरिजीत ने बताया कि पहले साल से ही हर चीज का अच्छी तरह से अध्ययन करने से उसे सफलता मिली है। खासकर कंप्यूटर प्रोग्रामिंग में उसने कड़ी मेहनत की। इसका उसे फायदा मिला है। उसने अंकगणित और अन्य विषयों की भी पढ़ाई लगन से की है। अरिजीत ने दावा किया कि उसके कुछ सहपाठियों को भी कई कंपनियों से नौकरी के प्रस्ताव मिले हैं।

कॉलेज के छात्रों को कई अवसर: प्रिंसिपल
कॉलेज की प्रिंसिपल स्मिताधि गंगोपाध्याय ने बताया कि यह सच है कि कोरोना महामारी के दौर में बड़ी संख्या में लोगों की नौकरियां चली गईं, लेकिन हमारे कॉलेज के छात्रों को नौकरी के कई अवसर मिले हैं। कॉलेज बंद होने के बाद से ऑनलाइन पढ़ाई जारी रखी। प्रैक्टिकल पर भी जोर दिया। अरिजीत ने अपने कॉलेज के शिक्षकों को धन्यवाद दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो