scriptकैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा और हाईटेक | Kailash Vijayvargiya's security more hi-tech | Patrika News

कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा और हाईटेक

locationकोलकाताPublished: Dec 14, 2020 11:40:07 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा को और हाईटेक कर दिया गया है। दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में हमले के बाद उनकी सुरक्षा को बुलेट प्रूफ कार से अपग्रेड किया गया।

कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा और हाईटेक

कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा और हाईटेक

हिफाजत: अब बुलेट प्रूफकार में सवार होंगे भाजपा नेता
हमले में चोट लगने के बाद सुरक्षा को किया अपग्रेड
कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा को और हाईटेक कर दिया गया है। दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में हमले के बाद उनकी सुरक्षा को बुलेट प्रूफ कार से अपग्रेड किया गया। उन्हें मौजूदा समय में जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। दरअसल गत 10 दिसंबर को डायमंड हार्बर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर अचानक हमला हो गया था। इस हमले में बीजेपी अध्यक्ष बाल-बाल बच गए थे, क्योंकि वह बुलेट प्रूफ कार में थे। जबकि विजयवर्गीय को चोटें आई हैं।

सुरक्षा में अब सेंध नहीं
कैलाश विजयवर्गीय के घायल होने के बाद सोमवार को उनकी सुरक्षा को और मजबूत कर दिया गया। उनकी सुरक्षा बुलेट प्रूफ कार से अपग्रेड की गई। बुलेट प्रूफ कार होने से अब उनकी सुरक्षा में कोई सेंध नहीं लगा सकेगा और डायमंड हार्बर जैसी घटना होने से खुद का बचाव हो सकेगा।

हमले को बताया था सुनियोजित
भाजपा ने नड्डा के काफिले पर हुए हमले को सुनियोजित बताते हुए आरोप लगाया कि इससे पता चलता है कि पश्चिम बंगाल में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने एक दिन पहले कहा था कि हमले में बीजेपी नेता जख्मी हुए हैं और नड्डा इसलिए सुरक्षित हैं, क्योंकि वह बुलेट प्रूफ कार में थे।

हर योजना में कटमनी चाहिए
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख नेताओं पर राज्य की हर योजना में कटमनी लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बंगाल में दो जने की ही चलती है। राज्य सरकार के दो केन्द्र बिन्दु हैं। बिना कटमनी दिए कोई भी विकास कार्य नहीं कर सकता। वे सोमवार को कोलकाता अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उनके साथ मुकुल राय भी थे। एक अन्य सवाल के जवाब में विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नहीं है। आम आदमी की जान सुरक्षित नहीं है। राज्य में प्रत्येक दिन भाजपा कार्यकर्ता की हत्या हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो