scriptसोदपुर में कलयुगी बेटे ने की माता-पिता की हत्या, गिरफ्तार | Kalyugi son's parents murdered in Sodpur, arrested | Patrika News

सोदपुर में कलयुगी बेटे ने की माता-पिता की हत्या, गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Sep 26, 2019 01:41:11 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

डॉक्टरों का कहना है कि किसी भारी चीज से वार करने तथा अत्यधिक रक्त बह जाने के कारण दंपती की मौत हुई है।

सोदपुर में कलयुगी बेटे ने की माता-पिता की हत्या, गिरफ्तार

सोदपुर में कलयुगी बेटे ने की माता-पिता की हत्या, गिरफ्तार

 

कोलकाता . उत्तर 24 परगना के सोदपुर में कलयुगी बेटे ने अपने हाथों से पीटकर माता और पिता की हत्या कर दी। मृतकों के नाम सुनील साहा (65) और सेफाली (60) है। आरोपी अमित को घोला थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
सूत्रों के अनुसार सोदपुर के नोटागोड़ इलाके में मंगलवार की देर रात सुनील साहा के घर से चीखने की आवाज सुनाई पड़ते ही आस-पास के लोग दौड़कर उसके घर पहुंचे, तो देखा कि सुनील और सेफाली रक्तरंजीत हालत में बिस्तर पर पड़े हैं। पास ही अमित बेसुध खड़ा था। उसका शरीर पर रक्त के छींटे थे। स्थानीय लोगों ने साहा दम्पती को अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों की मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि किसी भारी चीज से वार करने तथा अत्यधिक रक्त बह जाने के कारण दंपती की मौत हुई है।

सूत्रों के अनुसार सुनील एक चनाचूर के कारखाने में काम करता था और उनकी पत्नी घर में सिलाई का काम करती थी। आरोपी पुत्र अमित भी सेल्समैन का काम करता था। रोज की तरह मंगलवार को सभी साथ में बैठकर खाना खाए। बाद में वे सोने चले गए। उसके बाद रात को अचानक अमित माता-पिता के कमरे में जाकर भारी चीज से उनपर वार कर दिया। उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर उनके घर गए।
सूत्रों ने बताया कि अमित की पांच साल पहले शादी हुई थी। दो साल तक उनकी शादी टिकी रही। उसके बाद उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई। तभी से वह अवसादग्रस्त था। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि उसने माता-पिता की हत्या क्यों की। उससे पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो