खड़दह: स्प्रे कर 2 घरों से लाखों की चोरी

- सोने के गहने, नकदी व मोबाइल ले उड़े चोर

By: VANITAI JHARKHAND

Published: 16 May 2018, 08:44 PM IST

 

कोलकाता . उत्तर 24 परगना जिले के खड़दह थाना अन्तर्गत इलाके में एक ही रात में दो घरों में चोरी की घटना घटी। स्प्रे करके घर के लोगों को बेहोश कर दिया गया तथा दो घरों से लाखों का सामान साफ कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंचकर घटना का मुआयना कर रही है। सूत्रों के अनुसार चोरी की पहली घटना पातुलिया स्कूलपाड़ा के रहने वाले अजीत सांतरा के घर में हुई। मंगलवार की रात 11 बजे अजीत अपने परिवार वालों के साथ सो रहे थे। उसके बाद सुबह उठे तो देखा कि घर का दरवाजा खुला है। घर की आलमारी खुली है सारा सामान फैला हुआ है। अजीत सांतरा एक स्कूल में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी थे। कैंसर होने के कारण उन्हें पिछले साल स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी। घर में दो लड़कियों की शादी के लिए गहने बना रखे थे। करीब 11-12 भरी सोना सहित कुछ कीमती चीजें लेकर चोर फरार हो गए।

दूसरी घटना ठीक एक ही तरीके से पातुलिया अंचल में ही कांचारीपाड़ा में संचिता वैश्य के घर पर घटी। बुधवार को जैसे ही संचिता उठी तो देखा कि घर तथा अलमारी का दरवाजा खुला हुआ है। लॉकर में रखे सोने की चार बालियां गायब है। दो मोबाइल फोन व 11 हजार रुपए सब कुछ गायब था। इस बारे में थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस का अनुमान है कि दोनों चोरी एक ही चोर गैंग ने की है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

 

साल्टलेक में गाड़ी पर गिरा पेड़

साल्टलेक . विधाननगर नगर निगम के 41 वार्ड स्थित एक घर के सामने खड़ी गाड़ी पर एक पेड़ गिर पड़ा। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। सूत्रों के अनुसार बुधवार की सुबह तेज हवा के कारण साल्टलेक नगर निगम के वार्ड नम्बर 41 स्थित ब्लाक एए-24 के सामने एक गाड़ी खड़ी थी। सफाई व मरम्मत के लिए एक व्यक्ति गाड़ी के नीचे काम कर रहा था। उसी वक्त एक पेड़ उखडक़र गाड़ी के ऊपर गिर गया। गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी के नीचे काम कर रहा व्यक्ति सुरक्षित बाहर निकल आया। इसके बाद निगम के उक्त विभाग को सूचना दी गई। वहां से आकर पेड़ को काट कर गाड़ी से हटा लिया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

VANITAI JHARKHAND
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned