scriptपिता की डांट से नाराज किशोर ने की आत्महत्या | Kidnappers committed suicide due to father's scolding | Patrika News

पिता की डांट से नाराज किशोर ने की आत्महत्या

locationकोलकाताPublished: Sep 03, 2018 06:59:01 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– न्यूटाउन स्थित एक निजी अस्पताल में सोमवार को एक युवक की मौत हो गई

kolkata west bengal

पिता की डांट से नाराज किशोर ने की आत्महत्या

साल्टलेक . पिता की डांट से नाराज एक किशोर ने आत्महत्या कर ली। उसका नाम सइनुर मोल्ला (17) है। वह छापना हाई मदरसा में ग्यारहवीं का छात्र था। रविवार की दोपहर को उसके पिता ने जब उसे डांटा तो वह खफा होकर तेघरिया के निकट एक आम के पेड़ से जाकर लटक गया। वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने उसके शव को पेड़ से लटकते देखा। उसे फौरन विधाननगर महकमा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खाया जहर

न्यूटाउन स्थित एक निजी अस्पताल में सोमवार को एक युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम शिवशंकर दास (26) है। डाक्टरों का कहना है कि उसकी मौत जहर खाने से हुई है। शिवशंकर बादुरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला था। उसने रात को लगभग तीन बजे जहर खाया। घरवाले साढ़े सात बजे न्यूटाउन के निजी अस्पताल में उसे भर्ती करवाए। जहां उसकी मौत हो गई। अस्पताल के डाक्टरों ने बादुरिया थाने की पुलिस को सूचना दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

नाले में गिरे हाथी शावक को निकाला गया

डुआर्स . डुआर्स स्थित उदलाबाड़ी चाय बागान के पास एक नंबर नाले में रविवार की देर रात गिरे हाथी शावक को वन विभाग कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालने में सफल हुआ। हाथी शावक बाहर निकालते ही दौड़कर जंगल की ओर भाग गया। सूत्रों के अनुसार रविवार की रात को उसके नाले में गिरने की सूचना पाकर वन विभाग की टीम उसे सकुशल बाहर निकालने के प्रयास में लग गई। सोमवार की सुबह अर्थमूर्वर की मदद से शावक को नाले से बाहर निकाला गया।

वन अधिकारियों का कहना है कि रविवार की रात को 40 हाथियों का दल जंगल से निकल कर उदालाबाड़ी चायबागान की ओर गया था। उसी वक्त ढेड़ साल का हाथी शावक एक नम्बर विभाग के नाले में गिर पड़ा। रात भर वह नाले से निकलने की कोशिश करता रहा बाद में वन विभाग की ओर से उसे निकाला गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो