भाजपा के एक और कार्यकर्ता को मार डाला

पश्चिम बंगाल में भाजपा के एक और कार्यकर्ता को मार डाला गया है। उनकी पहचान मिलन हालदार के तौर पर हुई है। वह उत्तर 24 परगना जिले के श्यामनगर के काउगाछी चंडीतल्ला के निवासी थे। आरोप है कि अष्टमी को पूजा घूमकर घर लौटते समय तृणमूल कांग्रेस समर्थित उपद्रवियों ने उनकी जमकर पिटाई की।

By: Rabindra Rai

Updated: 28 Oct 2020, 10:43 PM IST

पार्टी की बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग
कोलकाता. पश्चिम बंगाल में भाजपा के एक और कार्यकर्ता को मार डाला गया है। उनकी पहचान मिलन हालदार के तौर पर हुई है। वह उत्तर 24 परगना जिले के श्यामनगर के काउगाछी चंडीतल्ला के निवासी थे। आरोप है कि अष्टमी को पूजा घूमकर घर लौटते समय तृणमूल कांग्रेस समर्थित उपद्रवियों ने उनकी जमकर पिटाई की। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया बाद में मिलन ने दम तोड़ दिया है।
इस घटना के बाद भाजपा ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह के विधायक बेटे पवन सिंह ने बुधवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने घर से उठाकर मिलन की हत्या की है। अस्पताल में उनकी मौत हुई है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ से हमारा अनुरोध है कि पश्चिम बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन लागू करने की अनुशंसा करें।
पार्टी नेता अरुण ब्रम्हा ने बुधवार को मिलन के घर का दौरा किया। उनके परिवार ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मिलन को तृणमूल के उपद्रवियों ने मार डाला। दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस नेता समीर चक्रवर्ती ने कहा कि उनकी पार्टी का इस घटना में कोई हाथ नहीं है। पुलिस से पूरी घटना की जांच करने और दोषियों को दंडित करने का अनुरोध किया है। जगदल थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। घटना में शामिल तीन आरोपियों ने समर्पण कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned