scriptKinnar snatches child from mother's lap, newborn dies of hunger | किन्नर ने मां की गोद से बच्चे को छीना, भूख से नवजात की मौत | Patrika News

किन्नर ने मां की गोद से बच्चे को छीना, भूख से नवजात की मौत

किन्नरों की बधाई परंपरा के नाम पर मनमानी रकम ऐंठने की घटनाएं आए दिन सामने आती हैं, पर इस बार तो एक किन्नर के उत्पात से नवजात की जान ही चली गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मानवता को शर्मसार करने वाली यह वारदात पश्चिम बंगाल के मालदह जिले में सामने आई है।

कोलकाता

Published: November 19, 2021 12:22:54 am

मनमानी रकम ऐंठने के लिए उत्पात
लोगों ने आरोपी किन्नर को किया पुलिस के हवाले
मानवता शर्मसार, मां रोती रही
कोलकाता. किन्नरों की बधाई परंपरा के नाम पर मनमानी रकम ऐंठने की घटनाएं आए दिन सामने आती हैं, पर इस बार तो एक किन्नर के उत्पात से नवजात की जान ही चली गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मानवता को शर्मसार करने वाली यह वारदात पश्चिम बंगाल के मालदह जिले में सामने आई है। जहां एक दुधमुंहे बच्चे को उसकी मां की गोद से छीनकर मनमानी राशि की मांग कर रहे किन्नर ने घंटों तक खिलवाड़ किया। गरीब परिवार से 12 सौ रुपए की मांग पर अड़े किन्नर ने तीन घंटे तक बच्चे को गोद में लेकर ढोलक बजाया। मां बार बार गुहार लगाती रही कि बच्चे को वापस कर दो लेकिन किन्नर ने उसकी एक न सुनी। आखिर भूख से बिलबिलाते, रोते नवजात ने किन्नर की गोद में ही दम तोड़ दिया। घटना मानिकचक थाने के बंगालग्राम इलाके में बुधवार की सुबह घटी। मामले की जानकारी पाकर आसपास के लोगों ने आरोपी किन्नर औलाद अली को पुलिस के हवाले कर दिया।
--
दो बेटियां समेत 3 बच्चे का जन्म
मानिकचक के बंगालग्राम निवासी मम्पी मांझी ने 29 अक्टूबर को मालदह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दो बेटियां समेत तीन बच्चे को जन्म दिया था। गुरुवार की सुबह किन्नर उनके घर पहुंचा। बधाई देने के नाम पर उसने परिवार से 12 सौ रुपए की मांग की। गरीब परिवार 300 रुपए व बर्तन देने को राजी था। किन्नर अपनी मांग पर अड़ा रहा। उसने बच्चे को मां की गोद से छीन लिया। लगभग तीन घंटे तक तमाशा करता रहा। बच्चा भूख से बिलबिला कर रोने लगा लेकिन किन्नर का दिल नहीं पसीजा। बच्चे ने दम तोड़ दिया।
--
कड़ी कार्रवाई की मांग
पीडि़त परिजनों ने मानिकचक थाने में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की। पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। ग्रामीणों का आरोप है कि किन्नर अक्सर मनमानी करते हैं। बच्चों के जन्म के बाद बधाई देने के नाम पर जबरन पैसे वसूलते हैं।
किन्नर ने मां की गोद से बच्चे को छीना, भूख से नवजात की मौत
किन्नर ने मां की गोद से बच्चे को छीना, भूख से नवजात की मौत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.