scriptकिशोर ने की मां से मारपीट करने वाले पिता की हत्या | Kishore kills father who beat his mother | Patrika News

किशोर ने की मां से मारपीट करने वाले पिता की हत्या

locationकोलकाताPublished: Oct 14, 2019 02:13:42 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– कोलकाता के राजारहाट थाना इलाके की घटना- शराब की लत व गाली-गलौज से आ गया था आजीज

किशोर ने की मां से मारपीट करने वाले पिता की हत्या

किशोर ने की मां से मारपीट करने वाले पिता की हत्या

कोलकाता . कोलकाता के राजारहाट थाना इलाके में एक 15 वर्षीय किशोर ने पिता का पत्थर से सिर कुचलकर हत्या करने के बाद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। मृतक शराबी था। वह शराब पीकर पत्नी व बेटे को मारना-पीटता और गाली-गलौज करता था जिससे बेटा तंग आ गया और उसने पिता की निर्ममता से हत्या कर दी। मृतक का नाम नुरुल अली है।
घटना राजारहाट थाना इलाके के नवाबपुर मुंशीपाड़ा इलाके में शनिवार आधी रात की बताई जा रही है। रात के करीब तीन बजे आरोपी ने थाने में जाकर पुलिस को बताया कि उसने अपने पिता की हत्या कर दी है। पहले तो पुलिस को विश्वास नहीं हुआ, पर उसके बाद देखा कि उसका पूरा शरीर खून से सना हुआ है। इसके बाद किशोर को लेकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। जहां फर्श पर रक्तरंजित शव पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पहले धारदार हथियार से वार किया उसके बाद पत्थर से नुरुल अली के सिर पर वार कर दिया था। आरोपी किशोर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि पिता रोज शराब पीकर आता है और उसकी मां को भद्दी-भद्दी गालियां बकता था। मारता-पीटता भी था। रोज-रोज के इस घटनाक्रम ने उसके मन में जहर भर दिया था। शनिवार रात को फिर से वैसा ही हुआ था तो उसके सब्र का बांध टूट गया और घर में रखी कुल्हाड़ी से वार करना शुरू कर दिया। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ। उसने पास ही पड़े पत्थर का एक बड़ा सा टुकड़ा उठाया और पिता के सिर पर दे मारा। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। घर में मां और भाई भी थे, पर जब पुलिस पहुंची तो वहां कोई भी नहीं था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो