scriptउल्टाडांगा में अंडरग्राउंड पानी पाइप फटने से सडक़ पर धंसान | kmc water supply water leaked in ultadanga. | Patrika News

उल्टाडांगा में अंडरग्राउंड पानी पाइप फटने से सडक़ पर धंसान

locationकोलकाताPublished: Apr 02, 2019 03:36:11 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– उल्टाडांगा के कैनल सर्कुलर रोड पर सोमवार की सुबह अंडरग्राउंड पानी के पाइप फटने से सडक़ पर धंसान हो गई और सडक़ का वह हिस्सा जलमग्न हो गया। ऑफिस टाइम में ऐसी घटना घटने की वजह से इलाके में ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

उल्टाडांगा में अंडरग्राउंड पानी पाइप फटने से सडक़ पर धंसान

कोलकाता. उल्टाडांगा के कैनल सर्कुलर रोड पर सोमवार की सुबह अंडरग्राउंड पानी के पाइप फटने से सडक़ पर धंसान हो गई और सडक़ का वह हिस्सा जलमग्न हो गया। सडक़ पर धंसान होने की खबर मिलते ही निगमकर्मी व ट्रैफिक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने क्षतिग्रस्त इलाके में बैरिकेटिंग कर सडक़ एक तरफा कर दिया। सप्ताह के पहले दिन ऑफिस टाइम में एक तरफा सडक़ चालू रहने की वजह से इलाके में ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई। दफ्तर गामियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा। यह रास्ता उल्टाडांगा चालपट्टी इलाके को विधाननगर से जोडऩे का कार्य करता है। स्थिति को सामान्य करने के लिए निगमकर्मी घटना के बाद से ही सडक़ व पाइप की मरम्मत कार्य में जुट गए हैं। वार्ड नम्बर 13 के पार्षद अनिन्दो राउत ने बताया कि सुबह को अचानक अंडरग्राउंड पाइप 7 इंच फट गया। इसकी वजह से सडक़ पर धंसान हो गई थी, मगर घटना के बाद से ही निगमकर्मी पूरी मेहनत के साथ मरम्मत कार्य में जुट गए थे। उन्होंने कुछ ही घंटो के अंदर सडक़ व पाइप के मरम्मत का कार्य पूरा कर लिया। मरम्मत कार्य पूरा होने के बाद से ही इलाके में स्थिति सामान्य हो गई। पाइप फटने के कारण का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो