scriptदुर्गा पूजा में अशालीन हरकत: बड़ी संख्या में गिरफ्तार | Kolkata: A large number of accused arrested in Durga Puja | Patrika News

दुर्गा पूजा में अशालीन हरकत: बड़ी संख्या में गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Oct 09, 2019 10:35:18 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

कोलकाता पुलिस ने पांच दिवसीय दुर्गापूजा के दौरान विभिन्न इलाकों में अशालीन हरकत करने के आरोप में 162 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कोलकाता पुलिस के खुफिया विभाग ने पूजा के दौरान छापेमारी कर इन्हें दबोचा।

दुर्गा पूजा में अशालीन हरकत: बड़ी संख्या में गिरफ्तार

दुर्गा पूजा में अशालीन हरकत: बड़ी संख्या में गिरफ्तार

कोलकाता.
कोलकाता पुलिस ने पांच दिवसीय दुर्गापूजा के दौरान विभिन्न इलाकों में अशालीन हरकत करने के आरोप में 162 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कोलकाता पुलिस के खुफिया विभाग ने पूजा के दौरान छापेमारी कर इन्हें दबोचा। पुलिस मुख्यालय लालबाजार में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एंटी राउडी स्क्वाड ने १४४ लोगों को अशालीन हरकत के आरोप में पकड़ा जबकि एंटी बगलरी स्क्वाड (एबीएस) ने २ लोगों को संगीन मामलों में गिरफ्तार किया, निके पास के 4 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।

गुम हुए बच्चों को अभिभावकों से मिलाया:
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूजा के दौरान पिछले 4 दिनों में बंधु कोलकाता इनिसिएटिव ने भीड़ भाड़ में अपने अभिभावकों से बिछुड़े १५ बच्चों को बरामद किया। छानबीन के बाद १३ बच्चों को उनके अभिभावकों से मिलाने में सफलता मिली। जबकि २ बच्चों के बारे में पता नहीं चल पाने के कारण उन्हें सरकारी अनाथालय में रखा गया है।

मेट्रो स्टेशन से 16 को दबोचा
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोलकाता पुलिस के वॉच सेक्शन (डब्ल्यूएस) ने विभिन्न मेट्रो स्टेशनों और बड़े पूजा पंडालों से २ महिलाओं सहित 16 लोगों को पीडी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। इनके पास से 12 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।
इनका कहना है
दुर्गा पूजा के दौरान कोलकाता पुलिस ने सराहनीय कार्य किया है। बिना थके पुलिसकर्मियों ने महानगर की सड़कों पर लगातार ड्यूटी कर दर्शनाथियों की मदद की तथा उन्हें मार्ग दिखाया। कोलकाता पुलिस को धन्यवाद।
फिरहाद हकीम, मेयर, कोलकाता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो