scriptबांग्ला धारावाहिकों की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की कार पर गिरा पेड़, बाल बाल बचीं | kolkata Accident tollywood actress unhurt | Patrika News

बांग्ला धारावाहिकों की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की कार पर गिरा पेड़, बाल बाल बचीं

locationकोलकाताPublished: May 26, 2022 02:23:50 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

पश्चिम बंगाल West Bengal के बांग्ला धारावाहिकों की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या गुहा गुरुवार को कोलकाता Kolkata में हुए हादसे में बाल बाल बच गईं। शूटिंग के लिए घर से निकली एक्ट्रेस की कार पर पेड़ गिर गया।

बांग्ला धारावाहिकों की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की कार पर गिरा पेड़, बाल बाल बचीं

बांग्ला धारावाहिकों की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की कार पर गिरा पेड़, बाल बाल बचीं

कोलकाता. बांग्ला धारावाहिकों की लोकप्रिय अभिनेत्री अनन्या गुहा गुरुवार को बाल बाल बच गईं। उनकी कार पर विशालकाय पेड़ गिर गया। वे अपने पिता के साथ बहूबाजार से टॉलीगंज के स्टूडियोपाड़ा जाने के लिए निकली थीं। उसी समय सुबह सात बजे उनकी कार पर आम का पेड़ गिर गया। हादसा एसपी मुखर्जी रोड पर हुआ। दुर्घटना से अनन्या की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन अनन्या व उनके पिता को चोट नहीं लगी। स्थानीय लोगों ने मशक्कत के बादकार का दरवाजा खोलकर उन्हें बचाया। खबर मिलते ही कोलकाता पुलिस मौके पर पहुंच गई। आपदा प्रतिक्रिया बल के जवानों ने रास्ते पर गिरा पेड़ हटाया। मिली जानकारी के मुताबिक कालबैशाखी के कारण पेड़ की जड़ें कमजोर हो गई थीं।
——-
दहशत में दिखीं अनन्या
इधर दुर्घटना के बाद अनन्या दहशत में नजर आईं। कार से बाहर निकालने के बाद उनके चेहरे पर भय दिखा। थोड़ी देर बाद सामान्य होने पर वे धारावाहिक लक्ष्मी काकीमा सुपरस्टार की शूटिंग के लिए चली गईं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि वे सदमे से उबर गई हैं। दुर्घटना में वे और उनके पिता जी में से कोई भी घायल नहीं हुआ है।
——-
कोई अफवाह न फैलाए
इधर दुर्घटना के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पोस्ट में कहा कि उनकी दुर्घटना को लेकर कोई अफवाह न फैलाए वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनकी दुर्घटना को लेकर कोई अफवाह न फैलाई जाए।
जाना पहचाना नाम है
अनन्या बांग्ला टेलीविजन की दुनिया में जाना-माना नाम है। उन्हें धारावाहिक कृष्णकली से पहचान मिली। जिसमें उन्होंने मुन्नी का किरदार निभाकर अपार लोकप्रियता हासिल की। वह वर्तमान में लक्ष्मी काकीमा सुपरस्टार और मिठाई में दिखाई दे रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो