scriptकोलकाता के बीबीडी बाग में भीषण विस्फोट | kolkata BBD Bag explosion, no one injured | Patrika News

कोलकाता के बीबीडी बाग में भीषण विस्फोट

locationकोलकाताPublished: Sep 08, 2019 09:29:17 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

Kolkata के BBD Bag इलाके में धमाके से दहला पूरा इलाका, पुलिस ने घटनास्थल को घेर कर रखा है। आशंका जताई जा रही है कि बिजली कंपनी के इलेक्ट्रिक चेंबर में विस्फोट हुआ है।

कोलकाता के बीबीडी बाग में भीषण विस्फोट

कोलकाता के बीबीडी बाग में भीषण विस्फोट

कोलकाता. महानगर कोलकाता में शाम सात बजे के बाद बीबीडी बाग इलाके में स्टीफन हाउस के सामने जमीन के नीचे भीषण विस्फोट होने की खबर है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। पुलिस के उच्चाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जिस जगह विस्फोट हुआ है वहां बढ़ा गड्ढा बन गया है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला भूगर्भ में बिजली कंपनी के इलेक्ट्रिल चेम्बर में विस्फोट से जुड़ा हुआ लगता है। पुलिस ने फारेंसिक जांच की बात कही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक विस्फोट तीव्र था। पास के फुटपाथ पर धंसान हो गया है। ईंट, पत्थर बिखरे पड़े हैं।
कोलकाता महानगर का यह इलाका सप्ताह के सामान्य दिनों में इस समय लोगों से भरा रहता है। रविवार को हुए विस्फोट के समय इलाके में ज्यादा लोग नहीं थे। अभी तक किसी के घायल होने के समाचार नहीं है। मौके पर बिजली कंपनी के इंजीनियर आ चुके हैं। पास के स्टीफन हाउस के एक हिस्से में बिजली गुल होने की बात भी सामने आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो