scriptKolkata: व्यवसायी की ‘खूनी जैगुआर कार’ ने बांग्लादेश के दो नागिरकों को कुचला, मौत | Kolkata: Businessman's 'Jaguar car' crushed two Bangladesh nationals | Patrika News
कोलकाता

Kolkata: व्यवसायी की ‘खूनी जैगुआर कार’ ने बांग्लादेश के दो नागिरकों को कुचला, मौत

यूं हुआ हादसा

कोलकाताAug 17, 2019 / 03:31 pm

Ashutosh Kumar Singh

Kolkata West bengal

Kolkata: जैगुआर का कार ने बांग्लादेश के दो नागिरकों को कुचला, मौत

कोलकाता

कोलकाता में एक जैगुआर कार ने शुक्रवार रात बांग्‍लादेश मूल के दो नागरिक को रौंद दिया। दोनों बांग्‍लादेशी ना‍गरिकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक जन गंभीर रूप से घायल है। बांग्‍लादेश नागरिकों की पहचान काजी मोहम्‍मद मैनुल आलम और फरहाना इस्‍लाम तानिया के तौर पर की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना शेक्‍सपीयर सारणी पुलिस स्‍टेशन क्षेत्र की है। शुक्रवार देर रात लगभग तेज रफ्तार से आ रही एक जैगुआर कार ट्रैफिक सिग्‍नल को तोडक़र एक मसर्डीज कार से जा टकराई। जिसके बाद यह जैगुआर कार पुलिस सिग्‍नल कंट्रोल बूथ में जा घुसी। जहां बारिश से बचने के लिए बूथ के नीचे खड़ी एक महिला और दो पुरुष इस कार की चपेट में आ गए। इस घटना के बाद जैगुआर कार चला रहा शख्‍स वहां से फरार हो गया। वारदात को अंजाम देने वाला कार चालक घटनास्थल से फरार हो गया है। बाद मे पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। उसका नाम अरसलान परवेज है। वह महनागर मशहूर रेस्तरां ‘अरसलान’ के मालिक अख्तर परवेज का बेटा है। पुलिस पूछताछ कर रही है। हादसे में मर्सिडिज कार में सवार एक दम्पती भी घायल है।
घटना की खबर पाकर पुलिस पुहुंची। पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की सहायता से तीनों हताहतों को एसएसकेएम अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। तीसरे की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले फरहाना इस्‍लाम और तानिया बांग्‍लादेश के मोहम्‍मदपुर की निवासी थे।

Home / Kolkata / Kolkata: व्यवसायी की ‘खूनी जैगुआर कार’ ने बांग्लादेश के दो नागिरकों को कुचला, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो